Move to Jagran APP

Bridge Collapse: JDU MLA संजीव कुमार ने की जांच अधिकारी को हटाने की मांग, लगाए गंभीर आरोप

Bridge Collapse JDU MLA ने कहा कि व्यक्तिगत भेंट के दौरान प्रत्यय अमृत को फोटो दिखाया था कि किस तरह महासेतु के 10 और 11 नम्बर के पिलर में दरार पड़ी हुई है। अपर मुख्य सचिव ने आश्वासन दिया था कि क्षतिग्रस्त पिलर तोड़े जाएंगे। लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

By Arun AsheshEdited By: Mohammad SameerPublished: Tue, 06 Jun 2023 04:00 AM (IST)Updated: Tue, 06 Jun 2023 04:00 AM (IST)
Bridge Collapse: JDU MLA संजीव कुमार ने की जांच अधिकारी को हटाने की मांग, लगाए गंभीर आरोप
Bridge Collapse: जदयू विधायक की मांग, विभागीय अपर मुख्य सचिव को जांच से अलग रखें।

राज्य ब्यूरो, पटना: सत्तारूढ़ जदयू के विधायक डॉ. संजीव कुमार ने सुल्तानगंज-अगुवानी घाट महासेतु के ध्वस्त होने के मामले की जांच से पथ निर्माण विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत को अलग रखने की मांग की है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा-

इस पुल का निर्माण उनके (प्रत्यय अमृत) के मार्गदर्शन में हुआ है। अपर मुख्य सचिव के अलावा विभाग के इंजीनियर भी महासेतु के ध्वस्त होने के लिए जिम्मेवार हो सकते हैं। वे इस विभाग के प्रधान हैं। हम इस मांग के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिलेंगे।

लगाए गंभीर आरोप

कुमार ने कहा कि व्यक्तिगत भेंट के दौरान प्रत्यय अमृत को फोटो दिखाया था कि किस तरह महासेतु के 10 और 11 नम्बर के पिलर में दरार पड़ी हुई है। अपर मुख्य सचिव ने आश्वासन दिया था कि क्षतिग्रस्त पिलर तोड़े जाएंगे। ऐसा हुआ नहीं। क्षतिग्रस्त पिलर पर ही स्ट्रक्चर चढ़ा दिया गया।

हाईकोर्ट के जज करें जांच

कुमार ने कहा कि उन्होंने पथ निर्माण विभाग के दूसरे अधिकारियों से भी भेंट की थी। विधानसभा में भी मामला उठाया था। हम निर्माण देख रहे थे। उसके ध्वस्त होने की आशंका पहले से थी।

जदयू विधायक ने कहा कि इस प्रकरण की जांच भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरीय अधिकारी या हाईकोर्ट के न्यायाधीश करें। तभी सही कारणों का पता चल पाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.