Move to Jagran APP

JDU नेता अजय आलोक का बेतुका ट्वीट, सीएम नीतीश के बारे में ये क्या कह गए...

जदयू नेता अजय आलोक ने बेतुका ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने तीन तलाक बिल को लेकर सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए लिखा है कि पूछिए नीतीश जी से तीन तलाक बिल का विरोध क्यों कर रहे हैं?

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 04:41 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2019 02:10 PM (IST)
JDU नेता अजय आलोक का बेतुका ट्वीट, सीएम नीतीश के बारे में ये क्या कह गए...
JDU नेता अजय आलोक का बेतुका ट्वीट, सीएम नीतीश के बारे में ये क्या कह गए...

पटना, जेएनएन। तीन तलाक बिल को मोदी सरकार के आम सहमति से पास कराने की कोशिशों के बीच जेडीयू नेता अजय आलोक ने अपने ही राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है और ट्रिपल तलाक मसले पर अपने फॉलोअर्स को ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा है कि तीन तलाक के मसले पर मुझसे क्या पूछ रहे, इसका जवाब जेडीयू ही देगी। अजय आलोक ने सवाल पूछा है कि नीतीश कुमार इसका विरोध क्यों कर रहे हैं? क्या मुस्लिम महिलाएं दूसरे ग्रह से आई हैं?

prime article banner

अपने अगले ट्वीट में अजय आलोक ने चमकी बुखार से हुई बच्चों की मौत पर पीएम नरेंद्र मोदी के बयान को बताते हुए लिखा है कि नीतीश जी संकल्पित होकर इसपे लग गए हैं, ताकि आगे से ऐसा ना हो सके । सवाल ना उठे ये तैयारी रहनी चाहिए। अपनी कमी को मान उसमें सुधार करना ही चाहिए।

ममता बनर्जी पर किया था विवादास्पद ट्वीट

बता दें कि अजय आलोक ने हाल में ही ममता बनर्जी को निशाने पर लेते हुए लिखा था कि वह बंगाल को मिनी पाकिस्तान बना रही हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी अपने राज्‍य में मिनी पाकिस्‍तान बना रहीं हैं। ममता को वहां मिनी पाकिस्‍तान बनने रोकना चाहिए। वहां से बिहारियों को भगाया जा रहा है। लगातार हत्‍याओं का दौर भी चल रहा है।

जदयू प्रवक्ता पद से दिया था इस्तीफा

ममता बैनर्जी को लेकर दिए गए बयान के बाद जेडीयू नेतृत्व (नीतीश कुमार) की नाराजगी के बाद अजय आलोक ने पार्टी के प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद से अजय आलोक लगातार कुछ न कुछ मुद्दों को लेकर अपनी ही पार्टी जेडीयू पर तंज कसने पर बाज नहीं आ रहे हैं। 24 जून को उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें संविधान सशोधन कर सेक्युलर शब्द जोड़ने के लिए कांग्रेस को निशाने पर लिया था, जो जेडीयू के आधिकारिक स्टैंड से अलग है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.