बेगूसराय, जेएनएन। बिहार में क्राइम भी अजीबोगरीब हो रहा है। अब एक युवती को पति पसंद नहीं आया तो उसकी हत्‍या करा दी। युवती के प्रेमी ने अपने दोस्‍तों के सहयोग से वारदात को अंजाम दिया है। मामला बेगूसराय के खोदावंदपुर प्रखंड का है। मृतक की पहचान बाड़ा पंचायत अंतर्गत तेतराही निवासी मंगल यादव के रूप में हुई है। इस मामले में थानेदार दिनेश कुमार के निर्देश पर पुलिस ने बुधवार को मृतक मंगल की पत्नी सुरुचि कुमारी के प्रेमी अलौली थाना क्षेत्र के हथवन गांव निवासी विकास यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

पुलिस के अनुसार, मंगल देहाती युवक था, जिसकी शादी हसनपुर थाना क्षेत्र के खैराकोट की सुरुचि कुमारी के साथ हुई थी। सुरुचि अक्सर अपने मायके में रहा करती थी। उसका अवैध संबंध विकास के साथ था। विकास अपनी प्यार की राह में रोड़ा बन रहे सुरुचि के पति को अपने रास्ते से हटाना चाहता था। विगत 26 जनवरी को मंगल अपने ससुराल खैराकोट से वापस घर लौट रहा था। तभी उसकी पत्नी के प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मंगल का अपहरण कर उसकी निर्मम हत्या कर शव को ठिकाना लगाने के लिए बाड़ा गांव स्थित बूढ़ी गंडक नदी में फेंक दिया। इसके बाद बाइक बांध पर ही छोड़कर फरार हो गया।

सुबह बांध पर लावारिस बाइक देख ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मंगल की बाइक होने की पुष्टि की। इसके बाद पुलिस ने मंगल का शव बूढ़ी गंडक नदी से बरामद किया। तब मंगल की पत्नी ने खोदावंदपुर थाना में अज्ञात के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने मृतक की पत्नी का मोबाइल जब्त कर ली। अनुसंधान के क्रम में लंबी-लंबी बातचीत में हथवन निवासी दुर्गेश का नाम सामने आया। पुलिस ने दुर्गेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि उसके सिम का उपयोग उसका दोस्त विकास करता है, जिसका सुरुचि से भी संबंध है। फिर क्या था, पुलिस ने विकास को गिरफ्तार कर लिया। उसने भी अपना अपराध कबूल किया। इसके बाद पुलिस ने विकास को बुधवार को जेल भेज दिया।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप