Move to Jagran APP

Bihar News: शादी के 20 साल बाद बदली पति की पसंद, पत्नी के लिए मैसेज छोड़ एक बेटी की मां का थामा हाथ

पांच बच्चों के पिता ने दूसरी शादी कर ली है। विवाह के बीस साल बाद उसे एक बेटी की मां पसंद आ गई। इस संबंध में उसकी पत्नी ने थाने में आवेदन दिया है। घटना बिहार के जहानाबाद की है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 04 Apr 2022 10:29 AM (IST)Updated: Mon, 04 Apr 2022 10:29 AM (IST)
Bihar News: शादी के 20 साल बाद बदली पति की पसंद, पत्नी के लिए मैसेज छोड़ एक बेटी की मां का थामा हाथ
जहानाबाद में शादी के बीस साल बाद पति ने दूसरा विवाह कर लिया। सांकेतिक तस्वीर।

संवाद सहयोगी घोसी, जहानाबाद : शादी के बीस साल बाद अधेड़ की पसंद बदल गई। पांच बच्चों के बाप ने जिस महिला से दिल लगाया उसकी भी एक बच्ची है। पांच बच्चों की मां को अपने पति पर बेवफाई का शक तो काफी पहले से था, जब बात खुली तो उसने बगावत कर दी। साफ-साफ कहा कि अब जा रहा हूं दूसरी वाली के पास। अगर मुझसे संपर्क करने की कोशिश की तो जान से मार दूंगा। अधेड़ ने दूसरी महिला से शादी भी कर ली। पीड़ित महिला नहीं मानी और उसने सुलह की कोशिश की। हाल वही रहा। तुमसे ऊब गया हूं कहकर बार-बार जान से मारने की धमकी। महिला के पिता ने इस संबंध में थाने में आवेदन दिया है। मामला जहानाबाद के घोसी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। 

loksabha election banner

दरअसल, घोसी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पांच बच्चे के पिता ने दूसरी शादी रचा ली। इस सिलसिले में काको थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला के पिता ने स्थानीय थाने में लिखित आवेदन दिया है। सूचक ने आवेदन में उल्लेख किया है कि गांव के मेरे दामाद दिनेश दास ने दूसरी लड़की से शादी कर ली है। उन्होने उल्लेख किया है कि मैंने अपनी पुत्री की करीब 20 साल पहले हिंदू रिति रिवाज से शादी की थी। उसके तीन पुत्र एवं दो पुत्री भी हैं। उसके बावजूद मेरे दामाद ने दूसरे शादी कर ली है। अब मेरा दामाद मेरी पुत्री को जान से मारने की धमकी दे रहा है। उन्होंने आवेदन में उल्लेख किया है कि मेरे दामाद ने जिस लड़की के साथ शादी की है उसकी भी एक बच्ची है। मेरी बेटी के साथ रोजी रोटी का सवाल खड़ा हो गया है। पीड़ित का कहना है कि उनकी बेटी जब भी अपने पति से बात करने की कोशिश करती है तो वह जान से मारने की धमकी देता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.