गोपालगंज, जागरण संवाददाता। Gopalganj News: गोपालगंज में चौराहे के पास खड़े होकर बातचीत में मशगूल पांच लोगों को एक गाड़ी ने कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो चुकी है। घटना कटेया थाना क्षेत्र के भगवानपुर कुर्मी टोला के समीप हुई, जहां एक अनियंत्रित बोलेरो लोगों को रौंदते हुए चली गई। हादसे में घायल दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। घटना के लिए जिम्‍मेदार बोलेरो का ड्राइवर गाड़ी सहित फरार हो गया है, जिसकी पहचान के लिए पुलिस कोशिश में जुटी है। आसपास के लोग आशंका जता रहे हैं कि बोलेरो ड्राइवर ने शायद शराब पी रखी थी।

दो लोगों की मौके पर ही हो गई थी मौत

बताया जाता है कि भगवानपुर कुर्मी टोला के पास निमुईया गांव निवासी पारस गिरी, पतोहवा गांव निवासी कपिल देव सिंह, माफी गुरियावा गांव निवासी लाल बच्चन राम सहित पांच  लोग आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी बीच एक अनियंत्रित बोलेरो ने इन्हें कुचल दिया। इस हादसे  में पारस गिरी तथा कपिल देव सिंह की मौके पर ही मौत हो गई तथा लाल बच्चन राम, जितेंद्र गिरी व पोखन राम गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक घायल की अस्‍पताल में गई जान

घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के क्रम में लाल बच्चन राम की भी मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में मारे गए लोगों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि हादसे के बाद बोलेरो सहित चालक फरार हो गया।