Move to Jagran APP

बिहार क्रिकेट के अच्‍छे दिन: ऊर्जा स्टेडियम में पांच हजार क्षमता वाली बनेगी दर्शक दीर्घा

पटना के पटेल नगर स्थित ऊर्जा स्टेडियम में पांच हजार लोगों की क्षमता वाली दर्शक दीर्घा का निर्माण होगा। एलआईसी ने इसके लिए पचास लाख रुपये की राशि उपलब्ध कराई है।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Wed, 14 Feb 2018 11:47 AM (IST)Updated: Thu, 15 Feb 2018 10:43 PM (IST)
बिहार क्रिकेट के अच्‍छे दिन: ऊर्जा स्टेडियम में पांच हजार क्षमता वाली बनेगी दर्शक दीर्घा
बिहार क्रिकेट के अच्‍छे दिन: ऊर्जा स्टेडियम में पांच हजार क्षमता वाली बनेगी दर्शक दीर्घा

पटना [राज्य ब्यूरो]। राजधानी पटना के पटेल नगर स्थित ऊर्जा स्टेडियम में पांच हजार लोगों की क्षमता वाली दर्शक दीर्घा का निर्माण होगा। भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) के अध्यक्ष विजय कुमार शर्मा ने मंगलवार को स्टेडियम परिसर में इस प्रोजेक्ट का शिलान्यास किया। एलआईसी ने इसके लिए पचास लाख रुपये की राशि कारपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी (सीएसआर) फंड के तहत स्टेडियम की सोसायटी को उपलब्ध कराई है। शिलान्यास समारोह में बिजली कंपनी के सीएमडी प्रत्यय अमृत भी मौजूद थे।

loksabha election banner

एलआईसी के अध्यक्ष श्री शर्मा ने शिलान्यास कार्यक्रम के मौके पर कहा कि निगम की ओर से यह छोटा सा प्रयास है। हमें यह मौका मिल गया यह संयोग की बात है। बिहार में पहली बार खेल के क्षेत्र में एलआइसी ने सीएसआर के तहत राशि उपलब्ध करायी है। उन्होंने कहा कि स्टेडियम में बनने वाली गैलरी के रखरखाव का जिम्मा भी एलआइसी उठाएगा।

बिजली कंपनी के सीएमडी प्रत्यय अमृत ने कहा कि दर्शक दीर्घा का निर्माण प्री फैब तकनीक के तहत कराया जाएगा। छह माह के अंदर निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा।  पीएनबी ने भी सहयोग में दिलचस्पी दिखायी है। जल्द ही एमएस धोनी क्रिकेट एकेडमी इस स्टेडियम में शुरू होगी। यहां की प्रतिभा को आगे आने का मौका मिलेगा। अंडर-19 टीम के सदस्य अनुकूल राय यहां खेलते रहे हैैं। सोलह -सत्रह को वह इस स्टेडियम में आएंगे।

साउथ बिहार बिजली कंपनी के एमडी आर लक्ष्मणन तथा नार्थ बिहार बिजली कंपनी के एमडी संदीप पुडलकुट्टी तथा एलआइसी के जोनल प्रबंधक सीवी राव भी इस मौके पर उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.