पटना [जेएनएन]। बिहार के दरभंगा जिले में भी बाढ़ ने भारी तबाही मचाई है और अब तक यहां 12 लोगों की मौत भी हो चुकी है। यहां बाढ़ पीड़ितों ने अपना गुस्सा पूर्व क्रिकेटर और स्थानीय सांसद कीर्ति आजाद पर निकला है।

दरभंगा की सड़कों पर बाढ़ पीड़ितों ने निलंबित बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद की गुमशुदगी के कई पोस्टर चिपकाए हैं जिसमें लिखा है कि चुनाव जीतने के बाद हमारे सांसद अपने क्षेत्र से लापता हैं, इनके बारे में कोई जानकारी मिले तो कृपया बताएं। दरभंगा की बाढ़ पीड़ित जनता इन्हें लगातार तलाश रही है।

 

शहर में चिपकाए गए पोस्टरों में कीर्ति आजाद पर तंज कसा गया है और कहा गया है कि इस विभीषिका में बाढ़ पीड़ित अपने सांसद कीर्ति आजाद की तलाश कर रहे हैं और जिस किसी को भी वह मिल जाए वह तुरंत बाढ़ पीड़ितों को सूचित करें क्योंकि वह लगातार उनकी तलाश कर रहे हैं।

 

लोगों को उम्मीद थी कि आपदा के वक्त वह अपने इलाकों के लोगों से मिलकर उनका दुख-दर्द बांटेंगे और मदद का भरोसा देंगे। लेकिन आजाद के गायब होने से स्थानीय लोग काफी नाराज हैं।

 

कीर्ति आजाद बीजेपी की टिकट से चुनाव जीतकर आए थे लेकिन वह लगातार डीडीसीए घोटाले मामले में अरुण जेटली पर हमलावर थे जिसके बाद उन्हें पार्टी विरोध गतिविधियों के चलते बीजेपी ने निलंबित कर दिया था।

 

बिहार में बाढ़ की स्थिति भयावह रूप धारण कर चुकी है, बता दें कि बिहार के 18 जिले इस वक्त बाढ़ की त्रासदी झेल रहे हैं। सीएम नीतीश कुमार ने खुद कहा था कि उन्होंने जीवन में अबतक इतनी भयंकर बाढ़ नहीं देखी है। राज्य भर बाढ़ से अबतक तीन सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और कई इलाके पूरी तरह जलमग्न हैं।  

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप