Move to Jagran APP

Patna Crime: प्रेमी ने अवैध संबंध का राज खुलने के डर से प्रेम‍िका के दो बच्चों की हत्‍या की, ऑटो से घुमाने के बहाने ले गया था

Patna Crime News गोपालपुर थाना से लापता दो मासूम बच्चों की हत्या का पर्दाफाश शनिवार को हुआ। पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार करने के साथ ही उस आटो को भी जब्त कर लिया है जिससे बच्चों को ले जाया गया था। हत्यारा कोई और नहीं रिश्तेदार ही निकला। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने गिरफ्तार की निशानदेही पर एक और मासूम का शव खेत से बरामद कर लिया है।

By Naki Imam(Phulwari) Edited By: Prateek Jain Published: Sun, 31 Mar 2024 04:00 AM (IST)Updated: Sun, 31 Mar 2024 04:00 AM (IST)
Patna Crime: प्रेमी ने अवैध संबंध का राज खुलने के डर से प्रेम‍िका के दो बच्चों की हत्‍या की

संवाद सूत्र, फुलवारीशरीफ। गोपालपुर थाना से लापता दो मासूम बच्चों की हत्या का पर्दाफाश शनिवार को हुआ। पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार करने के साथ ही उस आटो को भी जब्त कर लिया है, जिससे बच्चों को ले जाया गया था। हत्यारा कोई और नहीं रिश्तेदार ही निकला।

loksabha election banner

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने गिरफ्तार की निशानदेही पर एक और मासूम का शव खेत से बरामद कर लिया है। दो मासूम की हत्या एक ही दिन कर दी गई थी, और शव को जमीन में दफन कर दिया गया था।

खेत में मिले थे बच्‍चों के शव

मालूम हो कि गोपालपुर निवासी अरूण कुमार के दो पुत्र कुणाल कुमार 12 साल एवं ऋषभ 3 साल रहस्यमय ढंग से एक माह पूर्व लापता हो गया था। इस संबंध में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था। मामला दर्ज कर पुलिस खामोश हो गई थी।

लापता होने के चार दिन बाद कुणाल कुमार का शव धनरूआ थाना के पिपलावां गांव के गेंहूं की खेत में फेंका मिला। जिसकी पहचान कुणाल कुमार के रूप में हुई। शव मिलने के बाद लोगों ने संपतचक के पास पटना गया मार्ग जामकर जमकर हंगामा किया था।

इस मामले में लोग पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा कार्रवाई की मांग कर रहे थे। एक का शव मिलने एवं हंगामे के बाद पुलिस सक्रिय हुई और दूसरे लापता की तलाश शुरू की। पुलिस ने इस मामले में जब हिलासा से गणेश को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पता चला कि बच्चों की मां से उसका अवैध संबंध था।

कुछ भी कहने से बच रही पुलिस 

गणेश ने पुलिस को बताया कि हमें शक हो गया था कि दोनों बच्चे हमारे संबंध के बारे में कहीं अपने पिता को न बता दे। इसलिए आटो से दोनों बच्चों को घुमाने के बहाने लेकर गया और धनरूआ थाना के पिपलावां गांव में एक ही दिन दोनों की हत्या कर एक के शव को गेहूं की खेत में फेंक दिया, जबकि दूसरा के शव को खेत में दफन कर दिया था।

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में एसपी सिटी पूर्वी एवं डीएसपी सदर टू से संपर्क किया गया, मगर संपर्क नहीं हो सका। पुलिस सूत्रों की माने तो इस मामले में और भी गिरफ्तारी होनी है। इस कारण पुलिस कुछ भी बोलने से कतरा रही है।

यह भी पढ़ें -

Shambhavi Choudhary: कितनी पढ़ी-लिखी हैं अशोक चौधरी की बेटी शांभवी? जानिए इनकी क्वालिफिकेशन; इस पद पर हैं तैनात

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव के लिए महागठबंधन ने बनाया मास्टर प्लान, '17 बनाम 17' समेत इन मुद्दों पर तैयारी पूरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.