Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'लालू यादव की दोनों बेटियों की...', रोहिणी और मीसा भारती को लेकर भाजपा की भविष्यवाणी

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर मिश्र ने कहा कि तीसरे चरण का चुनाव खत्म होने के बाद विपक्षी दल हताशा और निराशा के गर्त में हैं। तीन चरणों के मतदान में राजद को शून्य पर आउट होता देख लालू यादव काफी विचलित हैं। उन्होंने दावा किया कि लालू की दोनों बेटियों की भी करारी हार तय है क्योंकि पाटलिपुत्र और सारण में भाजपा के पक्ष में लहर है।

By Raman Shukla Edited By: Mohit Tripathi Published: Wed, 08 May 2024 09:33 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 09:33 PM (IST)
तीन चरणों के मतदान के बाद विपक्षी कुनबा निराशा में : प्रभाकर मिश्र। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर मिश्र ने विपक्षी दलों पर जोरदार प्रहार करते हुए कहा कि तीसरे चरण का चुनाव खत्म होने के बाद विपक्षी दल हताशा और निराशा के गर्त में हैं। विपक्षी दलों के नेता फ्रस्ट्रेशन में अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।

loksabha election banner

प्रभाकर मिश्र ने कहा कि तीन चरणों के मतदान में राजद को शून्य पर आउट होता देख लालू यादव काफी विचलित हैं।

प्रभाकर मिश्र ने दावा किया कि लालू प्रसाद की दोनों बेटियों की भी करारी हार तय है, क्योंकि पाटलिपुत्र और सारण सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में तेज लहर है। यह चुनाव परिवारवाद और भ्रष्टाचारियों की ताबूत में अंतिम कील साबित होगा।

महागठबंधन का परंपरागत वोट छिन्न-भिन्न : मनोज शर्मा

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनोज शर्मा ने दावा किया है कि अभी तक जिन तीन चरणों के चुनाव हुए हैं उसमें सभी सीटों पर राजग के प्रत्याशी जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब तक 14 सीटों पर जनता ने अपने मत का प्रयोग राजग के लिए किया है।

मनोज शर्मा ने कहा कि इसमें दो राय नहीं है कि तीन चरणों में हुए चुनाव में बिहार के लोग जाति-धर्म से उठकर राष्ट्रहित और विकास के पैमाने को सर्वोपरि मानते हुए वोट कर रहे हैं और आने वाले बाकी के चार चरणों में भी बिहार की जनता का रुख यही रहने वाला है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां एनडीए के आधार वोट को लुभाने के चक्कर में महागठबंधन का माई समीकरण पूरी तरह से ध्वस्त हुआ है।

यह भी पढ़ें: 'किसी के बहकावे में नहीं आएं...', CM नीतीश ने मुंगेर से NDA प्रत्याशी ललन सिंह के लिए मांगा वोट; मतदाताओं को किया आगाह

बिहार में NDA के सामने किला बचाने की चुनौती, चौथे चरण के मतदान में इन दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर

'DEO सर, नजदीक के स्कूल में करा दीजिए नामांकन...', मनपसंद विद्यालय के लिए विभाग के चक्कर लगाने को मजबूर हुए छात्र


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.