Move to Jagran APP

ओवैसी के चार विधायकों केे आरजेडी में जाने पर भाजपा विधायक खुश, कहा- आप सबको बधाई हो

Bihar Politics तेजस्‍वी यादव ने बिहार में ओवैसी को बड़ा झटका दिया तो राजनीतिक गरमाहट बढ़ गई है। सबसे बड़ी पार्टी का तमगा छिने जाने के बाद भी भाजपा विधायक ने इस उलटफेर पर काफी खुशी जताई है।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 04:39 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 05:10 PM (IST)
ओवैसी के चार विधायकों केे आरजेडी में जाने पर भाजपा विधायक खुश, कहा- आप सबको बधाई हो
मंत्री रामसूरत राय, भाज‍पा विधायक मनीष जायसवाल व राजनीतिक विश्‍लेषक डा. अजय आलोक। जागरण

पटना, आनलाइन डेस्‍क। असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaissi) की पार्टी के चार विधायकाें के राजद ज्‍वाइन करने पर बिहार की सियासत तेज हो गई है। इसको लेकर राजनीतिक दलों की ओर से तरह-तरह की प्रतिक्र‍िया आ रही है। भाजपा विधायक ने तो यहां तक कह दिया कि यह बहुत खुशी की बात है। ओवैसी की पार्टी को चार विधायकों ने तहस-नहस कर डाला। इसलिए उनको बधाई। वहीं डा. अजय आलोक ने भी राजद को बधाई दी है। 

loksabha election banner

वे चारों तो राजद केे ही लोग थे  

बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत राय ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी के जो चार विधायक राजद में गए हैं वे तो उनके ही थे। इसमें कोई आश्‍चर्य की बात नहीं है। बिहार में राजद के सबसे बड़ी पार्टी बनने पर मंत्री ने कहा कि इन सबसे विश्‍व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा पर कोई असर नहीं पड़ता।

ओवैसी की पार्टी को तहस-नहस करने के लिए बधाई

वहीं विधायक पवन जायसवाल ने कहा कि यह तो हम लोगों के लिए खुशी की बात है कि ओवैसी की पार्टी को उनके विधायकों ने तहस-नहस कर डाला। वे बहुत फड़फड़ाते थे। इसके लिए वे उन विधायकों को बधाई देते हैं। उन्‍होंने भाजपा पर इसका असर पड़ने की बात पर कहा कि कहां भाजपा और कहां राजद। आप भाजपा से राजद की तुलना नहीं कर सकते। क्षेत्रीय दलों से इसकी तुलना करिए।  भाजपा प्रवक्‍ता विनोद शर्मा ने कहा कि ये जो गए हैं राजद के ही पुराने लोग हैं। राजद सबसे बड़ी पार्टी बन गई है इसके लिए उन्‍हें बधाई। लेकिन इससे कोई असर नहीं पड़ने वाला। 

खेल तो अभी शुरू ही हुआ है

जदयू के पूर्व प्रवक्‍ता व राजनीतिक विश्‍लेषक डा. अजय आलोक (Dr Ajay Alok) ने ट्वीट कर कहा है कि, वैसे पहली बार भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में ओवैसी की पार्टी के विधायक टूट कर मुख्‍य विपक्षी दल में गए। राजद सबसे बड़ी पार्टी बन गई। खेल अभी शुरू हुआ है क्‍योंकि संचालन कहीं और से हो रहा है। राजद को बधाई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.