Move to Jagran APP

Bihar Weather Today: बिहार के 6 जिलों में बारिश के आसार, मौसम विभाग का अलर्ट जारी, गर्मी भी करेगी परेशान

Bihar Weather बिहार में मौसम एक बार फिर से बिगड़ने वाला है। बिहार के 6 जिलों में एक बार फिर से बारिश के आसार हैं। मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए कहा कि बिहार के 6 जिलों में बारिश के आसार हैं। इन जिलों में किशनगंज अररिया भागलपुर पूर्णिया पटना और गया शामिल हैं। किसानों के लिए खासकर चेतावनी जारी की गई है।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Published: Wed, 27 Mar 2024 08:47 AM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 08:47 AM (IST)
Bihar Weather Today: बिहार के 6 जिलों में बारिश के आसार, मौसम विभाग का अलर्ट जारी, गर्मी भी करेगी परेशान
बिहार के 6 जिलों में बारिश के आसार (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Weather News Today Hindi: बिहार में मौसम लगातार करवट ले रहा है। कई जिलों में बारिश के चलते किसानों और आम लोगों को परेशानी हो रही है। वहीं, अब मौसम विभाग ने ताजा अलर्ट जारी किया है।

loksabha election banner

इन 6 जिलों में बारिश के आसार

मौसम विभाग के मुताबिक बिहार के 6 जिलों में बारिश के आसार हैं। इन जिलों में किशनगंज, अररिया, भागलपुर, पूर्णिया, पटना और गया के कुछ स्थान शामिल हैं। यहां लोगों को सावधान रहने के लिए कहा गया है।

मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

मौसम विभाग ने लोगों को चेतावनी जारी करते हुए कहा कि वे अलर्ट के मुताबिक सतर्क और सावधान रहें। यदि दे आप खुले में हो तो शीघ्रताशीघ्र किसी पक्के मकान की शरण लें। ऊंचे पेड़ और और बिजली के खंभों से से दूर रहें। किसान अपने खेतों में न जाए एवं मौसम सामान्य होने की प्रतीक्षा करे।

वहीं मौसम की विस्तृत तथा अध्यतन जानकारी के लिए मौसम विज्ञान केंद्र, पटना की वैबसाइट् (https://mausam.imd.gov.in/patna/) फेसबुक (https://www.facebook.com/IMDpatna/) तथा एक्स हैंडल पेज (https://twitter.com/imd_patna) को देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Bihar News: होली स्पेशल ट्रेन में लगी आग, जान बचाकर कूदे यात्री, पटना-डीडीयू रेलखंड पर 6 घंटे ठप रहा परिचालन

kharmas kab khatam hoga: खरमास कब खत्म होगा, पढ़ें अप्रैल 2024 में विवाह के शुभ मुहूर्त कब-कब है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.