Move to Jagran APP

Bhojpuri Actress: 'आइटम क्‍वीन' ने ज्‍वाइन की चिराग पासवान की LJPR, एक्‍ट्रेस ने इंस्‍टाग्राम पर दी जानकारी

Bhojpuri Actress Seema Singh Joins LJPR बिहार का राजनीतिक पारा रामनवमी पर हुई हिंसा को लेकर गरमाया हुआ है। इस बीच भोजपुरी सिनेमा की आइटम क्‍वीन कही जाने वाली एक्‍ट्रेस सीमा सिंह ने सोमवार को चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास का दामन थाम लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainPublished: Tue, 04 Apr 2023 08:22 PM (IST)Updated: Tue, 04 Apr 2023 08:22 PM (IST)
Bhojpuri Actress: 'आइटम क्‍वीन' ने ज्‍वाइन की चिराग पासवान की LJPR

पटना, जागरण ऑनलाइन डेस्‍क: बिहार का राजनीतिक पारा रामनवमी पर हुई हिंसा को लेकर गरमाया हुआ है। इस बीच, भोजपुरी सिनेमा की आइटम क्‍वीन कही जाने वाली एक्‍ट्रेस सीमा सिंह (Seema Singh) ने सोमवार को चिराग पासवान (Chirag Pawan) की लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास (LJPR) का दामन थाम लिया है। अभिनेत्री सीमा ने मंगलवार को यह जानकारी अपने इंस्‍टाग्राम हैंडल पर शेयर की।

loksabha election banner

एक्‍ट्रेस ने लिखा है क‍ि उन्‍होंने और उनके पति बिजनेसमैन, समाजसेवी और युवा नेता सौरभ कुमार ने लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद जमुई चिराग पासवान के विजन डॉक्यूमेंट, एक नए बिहार का सपना "बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट" से प्रभावित होकर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) की सदस्यता ग्रहण की है।

View this post on Instagram

A post shared by seema singh 💃 (@item_queen_seemasingh)

एक्‍ट्रेस ने आगे लिखा कि उन्‍हें गर्व है कि एक नए बिहार के आगाज में वे एक छोटा सा योगदान देने जा रही हैं। अभिनेत्री ने अपने फैन्‍स के लिखा है कि जिस तरह आप लोगों ने एक अभिनेत्री के रूप में उन्‍हें अपार प्यार और स्नेह दिया है, वे आशा उम्मीद करती हैं कि इस नई यात्रा में भी आप लोगों का प्यार और आशीर्वाद निरंतर मिलता रहेगा।

बता दें कि‍ भोजपुर सिनेमा में अपने बोल्‍ड और ग्‍लैमरस अंदाज से अपनी अलग पहचान बनाने वाली सीमा सिंह लंबे समय से फिल्‍मों से दूर है। 

सीमा सिंह ने 2019 में बिजनेसमैन सौरभ कुमार से शादी की और अब उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम उन्‍होंने शिवाय रखा है। एक्‍ट्रेस काफी समय से फिल्‍मों से दूर रहने के बाद राजनीति में प्रवेश कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.