पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics:  बिहार में पत्रकार की हत्‍या और एक पत्रकार को गोली मारे जाने के मामले में विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। ट्वीट कर उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री पर निशाना साधा है। इस बहाने सरकार पर ब्‍लैकमेल करने और दूसरे तरीके  से मैनेज करने तक का आरोप लगा दिया है। बता दें कि बीते दिनों मधुबनी में एक पत्रकार की हत्‍या कर दी गई थी। इसी बीच दो दिनों पूर्व अररिया में एक पत्रकार को गोली मार दी गई। 

                           (नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव का ट्वीट।)

कोई जंगलराज कहेगा तो सीएम ब्‍लैकमेल करेंगे 

तेजस्‍वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि मधुबनी में पत्रकार अविनाश झा की हत्‍या कर दी गई। अररिया में एक और पत्रकार को गोली मारी गई। कोई इसे जंगलराज कहेगा तो मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार जी (CM Nitish Kumar) उस पर जुर्माना लगा देंगे। तेजस्‍वी ने यह भी कहा है कि मुख्‍यमंत्री विज्ञापन बंद कर देंगे। ब्‍लैकमेल करेंगे। दूसरे तरीके से मैनेज कर लेंगे लेकिन गुंडागर्दी जारी रहेगी। आरजेडी अररिया की ओर से ट्वीट कर कहा गया कि बिहार में हर तरफ पत्रकार एवं विपक्षी नेताओं की हत्‍या की जा रही है। नीतीश कुमार अपने खिलाफ उठ रही आवाज को दबा रहे हैं। जिले में अपनी पसंद की बहाली कर केस को भी दबवा रहे हैं। यह तानाशाही ज्‍यादा दिन नहीं चलने वाली। तेजस्‍वी यादव ने इसी ट्वीट को रीट्वीट किया है।  

बेरोजगारी के मुद्दे पर भी सरकार को घेरा 

तेजस्‍वी यादव ने एक और ट्वीवी किया है जिसमें उन्‍होंने युवाओं, छात्रों और शिक्षकों की समस्‍याओं की चर्चा की है। उन्‍होंने लिखा है कि 16 वर्षों की नीतीश-भाजपा सरकार युवाओं, छात्राें और शिक्षकों की समस्‍याओं को लेकर बिल्‍कुल गंभीर नहीं है। प्रदेश में ना नौकरी है, ना आइटी पार्क, ना उद्योग धंधे, ना विकासोन्‍मुख कोई रोड मैप और विजन। उन्‍होंने सरकार पर आरोप लगाया है कि बिहार को इन्‍होंने बेरोजगारी का केंद्र और देश को मजदूर सप्‍लाई करने वाला राज्‍य बना दिया है।  

Edited By: Vyas Chandra