Move to Jagran APP

प्रेमिका हुई लापता तो दारोगा के बेटे ने रची अपने अगवा होने की झूठी कहानी, पिता से हुई पूछताछ तो शाम तक लौट आया

कविता देवी ने पुलिस को बताया कि साकेत का अपहरण उसकी प्रेमिका के जीजा व अन्य लोगों ने हत्या करने की नीयत से कर लिया है उसे बचा लीजिए। साकेत के अगवा होने की खबर सुनकर पुलिसकर्मियों के हाथ पांव फूल गए।

By Naki Imam(Phulwari)Edited By: Deepti MishraPublished: Mon, 27 Mar 2023 02:32 PM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 02:32 PM (IST)
प्रेमिका हुई लापता तो दारोगा के बेटे ने रची अपने अगवा होने की झूठी कहानी, पिता से हुई पूछताछ तो शाम तक लौट आया
प्रेमिका के परिवार ने बनाया आरोपी तो दारोगा के बेटे ने अपने ही अगवा होने की रच ली झूठी कहानी।

जागरण संवाददाता, फुलवारी शरीफ (पटना): प्रेमिका के लापता हो जाने पर परिजनों ने प्रेमी को आरोपी बनाया। इन आरोपों से बचने के लिए दारोगा के बेटे ने परिवार के साथ मिलकर अपने ही अपहरण की झूठी कहानी गढ़ ली। कुछ वक्त के लिए तो पुलिस के भी हाथ-पैर फूल गए, लेकिन जल्द ही सच्चाई सामने आ गई।

loksabha election banner

दरभंगा में तैनात दारोगा अनीसाबाद पोस्ट ऑफिस गली निवासी शंकर प्रसाद यादव की पत्नी कविता देवी ने गर्दनीबाग थाने में बेटे साकेत कुमार के अगवा होने की सूचना दी। कविता देवी ने पुलिस को बताया कि साकेत का अपहरण उसकी प्रेमिका के जीजा व अन्य लोगों ने हत्या करने की नीयत से कर लिया है, उसे बचा लीजिए। साकेत के अगवा होने की खबर सुनकर पुलिसकर्मियों के हाथ पांव फूल गए। पुलिस तत्परता से दारोगा के बेटे की तलाश में जुट गई।

साइबर सेल की मदद से साकेत को ढूंढ लिया

शुरुआत में लापता युवक का कोई सुराग नहीं मिला। फिर पुलिस ने तकनीक का सहारा लिया, तब पता चला कि जिसके अगवा होने की खबर से पुलिस परेशान है, उसने अपना नंबर बदल लिया है, जबकि अपने फोन में नई सिम डालकर वो लगातार अपने पिता से संपर्क में है। इसके बाद पुलिस ने साकेत के पिता से पूछताछ की। आखिर में थककर पिता ने बताया कि देर शाम तक साकेत आ जाएगा। जब देर शाम साकेत लौटा तो उसने बताया कि वह गया चला गया था।

पूछताछ में पुलिस के सामने आ गई पूरी कहानी

थानाध्यक्ष गर्दनीबाग रंजीत कुमार ने बताया कि साकेत की प्रेमिका जो रानीपुर में रहती है, वह लापता हो गई थी। इस मामले में उसके परिजनों ने साकेत को आरोपी बनाया था। इससे बचने के लिए साकेत ने माता-पिता के साथ मिलकर अपहरण की झूठी कहानी गढ़ ली। बाद में पुलिस ने साकेत, उसके दारोगा और प्रेमिका सबको थाने में बुलाया और पूछताछ की, जिसमें सारी सच्चाई बाहर आ गई। अब पुलिस साकेत का न्यायालय में बयान दर्ज कराएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.