Move to Jagran APP

Bihar News: जहानाबाद के डीएम रिची पांडेय का गाना गाते नया वीडियो हुआ वायरल, बर्थ डे पर छेड़ा राग

Bihar News बिहार के जहानाबाद के जिलाधिकारी रिची पांडेय का गाना गाते हुए नया वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बीते दिनों जिले के डीडीसी परितोष कुमार की बेटी के जन्मदिन को लेकर आयोजित कार्यक्रम का यह वीडियो बताया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Rahul KumarPublished: Sun, 02 Oct 2022 10:12 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 10:12 PM (IST)
Bihar News: जहानाबाद के डीएम रिची पांडेय का गाना गाते नया वीडियो हुआ वायरल, बर्थ डे पर छेड़ा राग
जहानाबाद के जिलाधिकारी रिची पांडेय। साभार- ट्विटर

जागरण संवाददाता, जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद के डीएम रिची पांडेय कुशल प्रशासक के साथ ही बेहतर गायक भी हैं। वो कई मौके पर अपने इस कला को दिखा चुके हैं। एक बार फिर से आइएएस रिची पांडेय का गाना गाते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

बर्थ डे पार्टी में फिर से थामा माइक

जहानाबाद के डीडीसी परितोष कुमार की बेटी के जन्मदिन पर तीन दिनों पूर्व पहुंचे डीएम रिची पांडेय ने माइक धाम समा बांध दिया। उन्होंने कई सुनहरे गीत गाकर लोगों को झूमने गाने पर मजबूर कर दिया। डीडीसी के सरकारी आवास पर कार्यक्रम आयोजित हुआ था। डीएम के माइक थामने का यह कोई पहला मौका नहीं था। इससे पहले पटना में डीडीसी रहते भी उनके गाये गाने इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। 

2016 बैच के आइएएस हैं रिची पांडेय

2016 बैच के आईएएस अफसर रिची पांडेय ने 11मई 2022 को  बतौर जिलाधिकारी के रूप में जहानाबाद में योगदान दिया है। इनकी पहचान जिले में एक कड़क और ईमानदार डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के रूप में है। बतौर डीएम की कमान संभालने के बाद से रिची पांडे लगातार जिले की प्रशासनिक व्यवस्था को दुरूस्त करने और विकास की गति को नई धार देने में जुटें है।कार्य संस्कृति में बदलाव लाने को लेकर कर्मियों और अधिकारियों को फटकार लगाते रिची पांडे की कई वीडियो पहले ही वायरल हो चुकी है।

आइएएस टीना डाबी के साथ भी गा चुके हैं गाना

वायरल वीडियो से जाहिर हो रहा है इस आई ए एस अधिकारी के अंदर एक कलाकार भी छुपा है जो सोशल मीडिया के जरिए विशेष तौर पर युवाओं में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। संभालो मुझको ये मेरे यारों, संभलना मुश्किल हो गया और छांव है कही धूप है जिंदगी ,हर पल यहां जी भर के जियो' गाना तब काफी वायरल हुआ था। यह वीडियो उनके आइएएस ट्रेनिंग सेंटर मसूरी के फेयरवेल पार्टी का था जिसमें टीना डाबी भी उनके साथ दिखीं थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.