जागरण संवाददाता, जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद के डीएम रिची पांडेय कुशल प्रशासक के साथ ही बेहतर गायक भी हैं। वो कई मौके पर अपने इस कला को दिखा चुके हैं। एक बार फिर से आइएएस रिची पांडेय का गाना गाते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बर्थ डे पार्टी में फिर से थामा माइक

जहानाबाद के डीडीसी परितोष कुमार की बेटी के जन्मदिन पर तीन दिनों पूर्व पहुंचे डीएम रिची पांडेय ने माइक धाम समा बांध दिया। उन्होंने कई सुनहरे गीत गाकर लोगों को झूमने गाने पर मजबूर कर दिया। डीडीसी के सरकारी आवास पर कार्यक्रम आयोजित हुआ था। डीएम के माइक थामने का यह कोई पहला मौका नहीं था। इससे पहले पटना में डीडीसी रहते भी उनके गाये गाने इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। 

2016 बैच के आइएएस हैं रिची पांडेय

2016 बैच के आईएएस अफसर रिची पांडेय ने 11मई 2022 को  बतौर जिलाधिकारी के रूप में जहानाबाद में योगदान दिया है। इनकी पहचान जिले में एक कड़क और ईमानदार डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के रूप में है। बतौर डीएम की कमान संभालने के बाद से रिची पांडे लगातार जिले की प्रशासनिक व्यवस्था को दुरूस्त करने और विकास की गति को नई धार देने में जुटें है।कार्य संस्कृति में बदलाव लाने को लेकर कर्मियों और अधिकारियों को फटकार लगाते रिची पांडे की कई वीडियो पहले ही वायरल हो चुकी है।

आइएएस टीना डाबी के साथ भी गा चुके हैं गाना

वायरल वीडियो से जाहिर हो रहा है इस आई ए एस अधिकारी के अंदर एक कलाकार भी छुपा है जो सोशल मीडिया के जरिए विशेष तौर पर युवाओं में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। संभालो मुझको ये मेरे यारों, संभलना मुश्किल हो गया और छांव है कही धूप है जिंदगी ,हर पल यहां जी भर के जियो' गाना तब काफी वायरल हुआ था। यह वीडियो उनके आइएएस ट्रेनिंग सेंटर मसूरी के फेयरवेल पार्टी का था जिसमें टीना डाबी भी उनके साथ दिखीं थी। 

Edited By: Rahul Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट