Move to Jagran APP

'हम छक्के जड़ें और उधर विकेट गिर जाए...', तेजस्वी यादव ने क्यों कह दिया ऐसा? I.N.D.I.A पर इस बयान से बढ़ेगी सियासी खटपट

Bihar Political News बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को आज क्रिकेट खेलते देखा गया है। मैदान में उन्होंने मंगलवार को जमकर चौके-छक्के जड़े। खेल के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा पर उन्होंने जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी के लिए कोई गुंजाइश नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता महागठबंधन के साथ है।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarPublished: Tue, 16 Jan 2024 01:55 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jan 2024 01:55 PM (IST)
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव। फोटो- जागरण

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News पटना में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मंगलवार को एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। इस दौरान, उन्होंने बल्ले पर भी हाथ आजमाया। उन्होंने मैदान पर जमकर चौके-छक्के जड़े। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि राज्य में खेलों को बढ़ावा देने के लिए अलग से खेल विभाग बनाया गया है। 

तेजस्वी ने मीडिया से बातचीत के क्रम में कहा कि बिहार में खेल-कूद को आगे बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास जारी है। हम सभी क्षेत्रों में काम कर रहे हैं। 

आईपीएल और इंटरनेशनल मैच कराया जाएगा

बिहार के लोग प्रतिभाशाली हैं और उन्हें अवसर दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार में जल्दी ही स्टेडियम का निर्माण हो जाएगा। इसके बाद, यहां आईपीएल और इंटरनेशनल मैच कराया जाएगा। 

वहीं, भाजपा पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन एकजुट है और बिहार की जनता महागठबंधन के साथ है। बिहार में बीजेपी का कोई स्कोप नहीं है।

इसके अलावा, राजनीति में छक्का लगाने के सवाल पर जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि हम टीम में विश्वास करते हैं, एक आदमी छक्का लगाए और उधर से विकेट गिरता जाए तो वह अच्छा नहीं है। हमलोग यूनिटी में विश्वास रखते हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन एकजुट है, वह पूरे दमखम से लड़ेगा और सबकी भूमिका होगी।

यह भी पढ़ें- 

आज खत्म हो सकती RJD के इस MLC की सदस्यता, विधान परिषद के सभापति को लिखा गया पत्र; ये है कारण

'तीन साल से चल रही है यह योजना, मोदी सरकार की गारंटी है...', भाजपा नेता ने उजियारपुर में कह दी बड़ी बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.