पटना, जेएनएन। पिछले दिनों शुरू हुआ सुपर स्‍टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। अब खबर है कि अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के खिलाफ मुंबई के मालवणी पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराया है।
अक्षरा ने एफआईआर के जरिये पवन सिंह के ऊपर आरोप लगाया है कि उनपर पवन सिंह के इशारों पर हमला किया रहा है। साथ ही फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, यू-ट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म से उन पर भद्दे कमेंट, आपत्तिजनक फोटो और वीडियो पोस्‍ट करने का आरोप लगाया है।  
अक्षरा सिंह की ओर से पवन सिंह पर आईपीसी की धारा 509 के तहत केस दर्ज कराया है। हालां‍कि यह बेलेबल एक्‍ट है, लेकिन पवन सिंह की मुश्किलें आईटी एक्‍ट 66 (A), 66 (E) और 67 बढ़ा सकती हैं, जिसमें उनकी गिरफ्तारी संभव है, क्‍योंकि यह नॉन बेलेबल है।

आपको बता दें कि आईटी एक्‍ट में उन्‍हें 3 साल या इससे अधिक तक की सजा हो सकती है और साथ ही उन्‍हें पेनाल्‍टी भी लग सकती है। अक्षरा के एफआर्इआर के बाद एक बार फिर से इंडस्‍ट्री में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। कयास लगाये जा रहे हैं कि पवन सिंह जल्‍द गिरफ्तार हो सकते हैं। एफआईआर में अक्षरा ने पवन की पहली पत्‍नी ज्‍योति सिंह प्रकरण का भी जिक्र किया है।
 दरअसल अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच का विवाद अचानक तब शुरू हुआ, जब दरभंगा में एक शो के दौरान अक्षरा ने बिना नाम लिये कहा था कि इंडस्‍ट्री में कुछ लोग हैं, जो उनका करियर खत्‍म करना चाहते हैं। इसके बाद अपने कई इंटरव्यू में अक्षरा ने खुलकर पवन सिंह के नाम लेकर उन पर कई सनसनीखेज आरोप लगाये।
उन्‍होंने कहा कि मेरे गानों को मिलने वाले व्‍यूज से घबरा कर पवन सिंह ने इंडस्‍ट्री के म्‍यूजिक चैनल, डायरेक्‍टर, प्रोड्यूसर और कलाकारों को मेरे साथ काम नहीं करने का दवाब बनाया। जब पानी सर से उपर हो गया, तब मैंने ये बातें की। वैसे तो में कब का मूव ऑन कर चुकी थी, लेकिन मेरी सक्‍सेस से इनकी इगो हर्ट हो गई और ये मेरे खिलाफ साजिश पर उतर आये।
बता दें कि भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) पर फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने अफेयर को लेकर भी खुलासा किया हैl गौरतलब है कि यह जोड़ी जब भी पर्दे पर आती थी, छा जाती थीl अक्षरा और पवन रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी कपल रह चुके हैंl 
बता दें कि हाल ही में हाल ही में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने पवन सिंह से अपने ब्रेकअप की कहानी सुनाई थी और उन्होंने बताया था कि ब्रेकअप के बाद पवन सिंह से उनका रिश्ता कितना खराब हो गया है। वहीं एक समय ऐसा था जब ये जोड़ी स्क्रीन पर आग लगा देती थी। जिस भोजपुरी फिल्म या गाने में ये जोड़ी साथ में नजर आ जाए वो गाना हिट मान लिया जाता था।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप