Move to Jagran APP

Patna Crime: आधी रात छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर भीड़ का हमला, दारोगा समेत 4 घायल; पिटते देख भागे साथी जवान

पटना के लोदीपुर रेलवे क्वार्टर में देर रात शराब पार्टी की जानकारी पर दारोगा दल-पांच लोगों को जीप पर बिठाया। इस बीच 40 -50 लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया और पकड़े गए लोगों को छुड़ाने लगे।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Tue, 17 Jan 2023 08:08 AM (IST)Updated: Tue, 17 Jan 2023 08:08 AM (IST)
Patna Crime: आधी रात छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर भीड़ का हमला, दारोगा समेत 4 घायल; पिटते देख भागे साथी जवान
Patna Police Attack: शराब पार्टी कर रहे लोगों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, दारोगा समेत चार घायल

पटना, जागरण संवाददाता। लोदीपुर रेलवे क्वार्टर में सोमवार की देर रात शराब पार्टी कर रहे लोगों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया, जिसमें दारोगा प्रमोद कुमार समेत चार जवान घायल हो गए। हालांकि, मौके से तीन लोगों को पकड़ा गया है। दो शराब के नशे में मिले हैं। इनमें एक आनलाइन क्लास का टीचर बताया जा रहा है। पुलिस दोनों के नाम और पते का सत्यापन कर रही है।

loksabha election banner

वायरलेस पर प्रसारित होती रही सूचना

बताया जाता है कि लोदीपुर रेलवे क्वार्टर में देर रात शराब पार्टी की जानकारी पर दारोगा प्रमोद कुमार दलबल के साथ गए। पुलिस एक क्वार्टर में दबिश देने ही वाली थी कि वहां से कुछ लोग बाहर निकले। जवानों से आमना-सामना होते ही असामाजिक तत्वों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने चार-पांच लोगों को जीप पर बिठाया। इस बीच 40-50 लोगों की भीड़ पुलिस टीम पर टूट पड़ी और पकड़े गए लोगों को छुड़ाने लगी।

मदद के लिए नहीं पहुंचा अतिरिक्त बल

भीड़ की अगुवाई कर रहे एक व्यक्ति खुद को रिटायर्ड डीएसपी और दूसरा वार्ड पार्षद बता रहा था। इसकी सूचना दारोगा ने थानाध्यक्ष को दी और अतिरिक्त बल मुहैया कराने की मांग की। वायरलेस पर सूचना प्रसारित होती रही, लेकिन मदद के लिए बल नहीं पहुंचा, जबकि घटनास्थल से चंद फ्लांग की दूरी पर पुलिस लाइन है।

पिटते रहे जवान, कन्नी काट कर निकल गए साथी

बताया जाता है कि असामाजिक तत्वों ने पुलिस के साथ लप्पड़-थप्पड़ शुरू कर दी। इस बीच पुलिस लाइन की ओर जा रहे कुछ जवानों को पिट रहे दारोगा ने आवाज लगाई, लेकिन वे कन्नी काट कर भाग निकले। इसके बाद भीड़ और उग्र हो गई, फिर पुलिस वालों पर टूट पड़ी। बावजूद इसके साहस का परिचय देते हुए पुलिस टीम ने तीन आरोपितों को दबोच लिया और भीड़ को चीरते हुए सभी को थाने पर लेकर आई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.