Move to Jagran APP

बिहार: आरा-सासाराम पैसेंजर ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त, इंजन समेत दो बोगियां हुईं बेपटरी

बिहार में आज अहले सुबह आरा-सासाराम पैसेंजर ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इंजन समेत दो बोगियां पटरी से उतर गईं। हालांकि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की अबतक कोई खबर नहीं है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 14 Jun 2019 09:43 AM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2019 09:54 PM (IST)
बिहार: आरा-सासाराम  पैसेंजर ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त, इंजन समेत दो बोगियां हुईं बेपटरी
बिहार: आरा-सासाराम पैसेंजर ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त, इंजन समेत दो बोगियां हुईं बेपटरी

भोजपुर, जेएनएन । दानापुर रेलवे मंडल के आरा स्टेशन पर  आरा-सासाराम पैसेंजर ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। ट्रेन के इंजन समेत दो बोगियां बेपटरी से उतर गईं। आज अहले सुबह हुई इस घटना में किसी के हताहत होने की अबतक कोई खबर नहीं है। ट्रेन आरा से खुली थी और सासाराम जा रही थी इसी दौरान दुर्घटना घटी। 

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक आरा-सासाराम रेलखंड के आरा स्टेशन पर शुक्रवार की सुबह आरा से सासाराम जा रही पैसेंजर ट्रेन 54273 बेपटरी हो गई। इस हादसे में इंजन समेत एक बोगी पटरी से उतर गई। बताया जा रहा है ये हादसा ड्राइवर की लापरवाही से हुई है। ड्राईवर ने लाल सिग्नल होने के बावजूद ट्रेन को आगे बढ़ा दिया, जिससे ट्रेन डिरेल हो गई। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

मालगाड़ी से टकराने से बाल-बाल बची आरा-सासाराम सवारी गाड़ी, वर्ना बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। हादसे में सवारी गाड़ी का इंजन भी  क्षतिग्रस्त हो गया है। हादसे की खबर मिलते ही रेलवे की तकनीकी टीम के    साथ  आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और रेलवे की तकनीकी टीम क्षतिग्रस्त ट्रेक व इंजन को मरम्मत करने में लगी है। इस हादसे से दोनों लाइन आरा-सासाराम और हावड़ा-दिल्ली लाइन पर ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हो गया है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.