भोजपुर, जेएनएन । दानापुर रेलवे मंडल के आरा स्टेशन पर  आरा-सासाराम पैसेंजर ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। ट्रेन के इंजन समेत दो बोगियां बेपटरी से उतर गईं। आज अहले सुबह हुई इस घटना में किसी के हताहत होने की अबतक कोई खबर नहीं है। ट्रेन आरा से खुली थी और सासाराम जा रही थी इसी दौरान दुर्घटना घटी। 

जानकारी के मुताबिक आरा-सासाराम रेलखंड के आरा स्टेशन पर शुक्रवार की सुबह आरा से सासाराम जा रही पैसेंजर ट्रेन 54273 बेपटरी हो गई। इस हादसे में इंजन समेत एक बोगी पटरी से उतर गई। बताया जा रहा है ये हादसा ड्राइवर की लापरवाही से हुई है। ड्राईवर ने लाल सिग्नल होने के बावजूद ट्रेन को आगे बढ़ा दिया, जिससे ट्रेन डिरेल हो गई। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

मालगाड़ी से टकराने से बाल-बाल बची आरा-सासाराम सवारी गाड़ी, वर्ना बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। हादसे में सवारी गाड़ी का इंजन भी  क्षतिग्रस्त हो गया है। हादसे की खबर मिलते ही रेलवे की तकनीकी टीम के    साथ  आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और रेलवे की तकनीकी टीम क्षतिग्रस्त ट्रेक व इंजन को मरम्मत करने में लगी है। इस हादसे से दोनों लाइन आरा-सासाराम और हावड़ा-दिल्ली लाइन पर ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हो गया है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप