Move to Jagran APP

Pawan Singh के सवाल पर 'हाइपर' हो गए उपेंद्र कुशवाहा! बोले- जिसके ऊपर नरेंद्र मोदी का हाथ...

राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पवन सिंह से जुड़े एक सवाल पर हाइपर हो गए। कुशवाहा ने पत्रकारों से कह दिया कि बेमतलब में हउआ मत बनाइए। कुशवाहा ने आगे कहा कि मोदी जी की हवा पहले से चल रही है और जिसके ऊपर नरेंद्र मोदी का हाथ है उसे दुनिया की कोई शक्ति नहीं हरा सकती। कुशवाहा ने तेजस्वी यादव पर तंज भी कसा।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 16 Apr 2024 03:32 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 03:32 PM (IST)
पवन सिंह के सवाल पर 'हाइपर' हो गए उपेंद्र कुशवाहा! बोले- जिसके ऊपर नरेंद्र मोदी का हाथ... (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना/काराकाट। Upendra Kushwaha On Pawan Singh लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी हलचल तेज है। राजनीति का पारा हाई है। बिहार की हॉट सीट काराकाट में चुनावी लड़ाई दिलचस्प होने वाली है। एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के सामने भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह होंगे।

उपेंद्र कुशवाहा से मंगलवार को जब पवन सिंह के बारे में सवाल पूछा गया को वो हाइपर भी हो गए। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, "आप लोग (मीडिया) बिना मतलब हउआ मत बनाइए... जिसके ऊपर नरेंद्र मोदी जी का हाथ है, और काराकाट की महान जनता का आशीर्वाद है, दुनिया की कोई ताकत उसके रास्ते में बाधा नहीं खड़ी कर सकती"।

'मोदी जी की हवा...'

उपेंद्र कुशवाहा ने आगे कहा कि मोदी जी की हवा तो पहले से ही चल रही है, जहां जा रहे हैं मोदी जी वहां वो हवा लहर के रूप में परिवर्तित होती जा रही है। चौतरफा मोदी जी की हवा है, उनकी पूरी लहर है। उनके बिहार आने से हमें मजबूती मिल रही है।

तेजस्वी यादव पर कुशवाहा का तंज

राजद नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री से भ्रष्टाचार को लेकर सवाल पूछे। इस पर उपेंद्र कुशवाहा ने पलटवार किया है। कुशवाहा ने तंज कसते हुए पूछा कि क्या अब भ्रष्टाचार के बारे में तेजस्वी यादव बोलेंगे? तब तो लोग हंसेंगे ना... उनका तो सिर से पांव तक भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है।

कुशवाहा यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी यादव का पूरा परिवार भ्रष्टाचार में लिप्त है। उनका गुनाह कोर्ट में भी साबित हो चुका है। अब वो क्या बोलेंगे भ्रष्टाचार के बारे में।

ये भी पढ़ें- PM Modi Rally: 'बिहार में लालटेन से नहीं होगा मोबाइल चार्ज', RJD पर प्रधानमंत्री मोदी का कटाक्ष

ये भी पढ़ें- PM Modi Rally: 'भारत को बांटने वालों के मंसूबों में आग लगी...', पूर्णिया में गरजे प्रधानमंत्री मोदी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.