Move to Jagran APP

PM Modi Rally: 'बिहार में लालटेन से नहीं होगा मोबाइल चार्ज', RJD पर प्रधानमंत्री मोदी का कटाक्ष

प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार में राजद के लोग अपने कार्यकाल लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं। उपस्थित जनसैलाब से पूछा कि क्या आप लालटेन युग में जाना चाहते हैं लोगों ने हाथ उठाकर कहा नहीं। राजद का मतलब भ्रष्टाचार और जंगलराज है। जहां देश विकसित राष्ट्र की ओर बढ़ रहा है वहां पर राजद के लोग लालटेन युग ले जाने की बात कर रहे हैं।

By neeraj kumar Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 16 Apr 2024 02:39 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2024 02:39 PM (IST)
'बिहार में लालटेन से नहीं होगा मोबाइल चार्ज', RJD पर प्रधानमंत्री मोदी का कटाक्ष

नीरज कुमार, गया। मोक्ष और ज्ञान की भूमि गयाजी, भगवान बुद्ध और विष्णु को प्रणाम करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि आज नवरात्र चल रहा है, आज ही सम्राट अशोक की जयंती है। मगध शौर्य, पौराणिक गाथा और गौरव की प्रतीक रहा है। उस गाथा को राजद और घमंडियां गठबंधन के लोग मिटाने में जुटे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा का चुनाव बिहार का नहीं बल्कि देश का है। वैसे लोग नवरात्र में सनातनी शक्ति को विनाश करने में जुटे हैं, लेकिन उन्हें यह पता नहीं है कि नवरात्र में हिंदू शक्ति का विनाश करने वालों का वोट से विनाश करने की जरूरत है।

'राजद के लोग...'

प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार में राजद के लोग अपने कार्यकाल 'लालटेन' युग में ले जाना चाहते हैं। उपस्थित जनसैलाब से पूछा कि क्या आप लालटेन युग में जाना चाहते हैं, लोगों ने हाथ उठाकर कहा नहीं। राजद का मतलब भ्रष्टाचार और जंगलराज है। जहां देश विकसित राष्ट्र की ओर बढ़ रहा है, वहां पर राजद के लोग लालटेन युग ले जाने की बात कर रहे हैं।

गया के गांधी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सम्मानित करती महिलाएं। फोटो- जागरण

'लालटेन से चार्ज नहीं होगा मोबाइल'

उन्होंने आगे कहा कि बदलते समय में हर व्यक्ति के पास मोबाइल है, अगर लालटेन युग आता है। आपका मोबाइल चार्ज नहीं होगा। अब एलईडी का युग हैं, लालटेन युग की जरूरत नहीं है। बिहार में एनडीए गठबंधन की झोली में 40 सीट डाल दीजिए।

प्रधानमंत्री ने कहा कि घमंडिया गठबंधन के लोग बिहार में नीतीश कुमार द्वारा कराए कार्य पर वोट मांग रहे हैं। चारा घोटाला करने वाले वोट मांग रहे हैं, वैसे लोग गरीबों को लूटने को कार्य करेंगे। चारा घोटाला पर न्यायालय ने भी मुहर लगा दी है।

'हमें जनता की सेवा का मौका मिला'

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमें केंद्र में 10 साल सेवा करने का मौका मिला है, लेकिन कांग्रेस ने सबसे अधिक 60 वर्षों तक देश में शासन किया। मगर इतने लंबे समय शासन करने वाली कांग्रेस ने राष्ट्र निर्माण और सनातनी के बारे में कभी नहीं सोचा। हमेशा वोट तुष्टिकरण पर लगे रहे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सनातनी के अराध्य प्रभु श्रीराम के राम मंदिर के आमंत्रण को ठुकरा दिया था।

ये भी पढ़ें- PM Modi Rally: 'भारत को बांटने वालों के मंसूबों में आग लगी...', पूर्णिया में गरजे प्रधानमंत्री मोदी

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan : चिराग पासवान के हाजीपुर में RJD ने लगाई सेंध, तेजस्वी यादव के पाले में आए LJPR के 2 नेता


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.