Move to Jagran APP

दूल्हा-दुल्हन को लेकर लौट रही कार ने दो लोगों को रौंदा, दोनों की मौत; लोगों ने घायल नवदंपती को बनाया बंधक

पकरीबरावां थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में तेज रफ्तार कार ने दो लोगों की जिंदगी छीन ली। हादसे में दूल्हा-दूल्हन सहित चार लोग घायल हो गए। वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने नवादा-जमुई स्टेट हाईवे को दो घंटे तक जाम कर दिया।

By Rajesh PrasadEdited By: Roma RaginiPublished: Sat, 27 May 2023 11:31 AM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 11:31 AM (IST)
दूल्हा-दुल्हन को लेकर लौट रही कार ने दो लोगों को रौंदा, दोनों की मौत; लोगों ने घायल नवदंपती को बनाया बंधक
bride groom car hit two Nawada: दूल्हा-दुल्हन को लेकर लौट रही कार ने दो लोगों को रौंदा

संवाद सूत्र, पकरीबरावां (नवादा)। नवादा-जमुई स्टेट हाईवे पर पकरीबरावां थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव के समीप एक तेज रफ्तार कार ने दो लोगों को कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया।

loksabha election banner

घटना शनिवार की सुबह साढ़े पांच बजे की है। दूल्हा-दुल्हन को लेकर लौट रही एक कार ने सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंद दिया। इसके बाद गाड़ी सड़क किनारे खड़े कोल्ड ड्रिंक्स से भरे ट्रक से टकरा गई।

लोगों ने बताया कि दूल्हा- दुल्हन को लेकर कार नवादा की ओर से आ रहा था। कार की रफ्तार काफी तेज थी। भगवानपुर गांव के समीप ड्राइवर को झपकी आ गई। जिससे चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया और कार ने दो लोगों को कुचल दिया।

(दो लोगों को कुचलने के बाद कार ट्रक से टकरा गई)

इस दुर्घटना में भगवानपुर गांव के विमल मिस्त्री के 40 वर्षीय पुत्र शंकर मिस्त्री और भजन डोम के 45 वर्षीय पुत्र मूडल डोम की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ड्राइवर वाहन छोड़ भाग निकला। वहीं, दूल्हा-दुल्हन को ग्रामीणों ने घेर अपने कब्जे में कर लिया।

दूल्हा-दुल्हन के साथ चार लोग हुए जख्मी

बताया गया कि कार में दूल्हा-दुल्हन के साथ चार लोग सवार थे। दोनों नवादा जिला से शादी कर के बांका जिला जा रहे थे। हादसे में दूल्हा मो गौहर शेख (25 साल) और दुल्हन अक्तरी खातून (18 साल) के साथ कौमू नीशा (65 साल), मो अफसर (31 साल) भी जख्मी हो गया और इसे सीएचसी पकरीबरावां में प्राथमिकी इलाज के बाद रेफर कर दिया गया।

ग्रामीण और परिजनों ने किया सड़क जाम

इस बीच ग्रामीणों ने सड़क जाम कर नवादा-जमुई स्टेट हाईवे को जाम कर दिया। घटना और जाम की सूचना मिलते ही अंचलाधिकारी नरेंद्र कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी नीरज कुमार, पकरीबरावां थानाध्यक्ष रवि भूषण दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

मृतक के आश्रितों को दिए 20 हजार रुपये

पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया। प्रखंड विकास पदाधिकारी ने पारिवारिक लाभ योजना अंतर्गत मृतक के आश्रित को 20 हजार दिए। साथ ही हर संभव सरकारी सहायता दिलाए जाने का आश्वासन दिया।

दो घंटे बाद लोगों ने हटाया जाम

प्रखंड विकास पदाधिकारी के आश्वासन के बाद करीब 2 घंटे बाद नवादा-जमुई स्टेट हाईवे पर आवागमन बहाल हुआ। इधर, पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त के दोनों वाहन को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं, दोनों डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है।

घटना में दो लोगों की मौत और चार लोग घायल हो गया। सभी घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया और दुर्घटना में दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहन को पुलिस जप्त कर थाना लाया गया। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई।-रवि भूषण, थानाध्यक्षक पकरीबरावां नवादा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.