Move to Jagran APP

Bihar: मामी का अश्लील वीडियो बनाकर भांजा बोला- मैं जैसे-जैसे बोलता हूं, आप वैसा ही करो; परिवार को पता था सच

नालंदा के बिहार शरीफ में एक महिला ने अपने भांजे से तंग आकर खुदकुशी कर ली। आरोपित युवक ने अपनी मामी का अश्लील वीडियो बना लिया था। वह उस वीडियो के आधार पर महिला को लगातार ब्लैकमेल कर रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Tue, 06 Jun 2023 02:40 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jun 2023 02:40 PM (IST)
अश्लील वीडियो बनाकर मामी को कर रहा था ब्लैकमेल, महिला ने की खुदकुशी। प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार शरीफ (नांलदा), जागरण संवाददाता। नालंदा जिले के बिहार शरीफ थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में अपने भांजे से तंग आकर एक महिला ने खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

आरोपित भांजा पिछले एक साल से अपनी मामी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था। महिला के स्वजन ने बताया कि आरोपित भांजे ने महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था, जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

वीडियो वायरल करने की दे रहा था धमकी

वीडियो की आड़ में भांजा अपनी मामी पर लगातार दबाव बना रहा था कि जैसे-जैसे बोलता हूं, आप वैसा ही करो, नहीं तो वीडियो वायरल कर दूंगा। आरोपित के स्वजन ने उसे काफी समझाया, लेकिन वह अपनी हरकत से बाज नहीं आया। आखिरकार महिला ने मौत को गले लगा लिया।

तीन बच्चों की मां थी मृतका

थानाध्यक्ष नीरज सिंह ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है। वहीं, मृतका के छोटे भाई ने बताया कि 10 साल पहले बहन की शादी की थी। उसके तीन बच्चे भी हैं। इसी बीच ननद के 19 साल के बेटे ने बहन का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था। वह बहन को उस वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल कर रहा था।

समझाने के बाद भी नहीं माना युवक

मृतका के भाई ने बताया कि आरोपित तीन दिन पहले अपने ननिहाल आया था। इसके बाद उसे समझाया गया कि वो ऐसी हरकत न करे। उस वक्त उसने ऐसा न करने की बात कही, लेकिन कुछ घंटे बाद ही फिर से वह बहन को परेशान करने लगा। इसके बाद उन लोगों ने उसका मोबाइल ले लिया और गुस्से में थप्पड़ भी मारा। उसने जान से मारने की धमकी भी दी। इधर, महिला की मौत की सूचना मिलते ही मायके में कोहराम मचा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.