Move to Jagran APP

जंक्शन पर चलती ट्रेन से उतरने के क्रम में महिला यात्री जख्मी

समस्तीपुर जिले के स्थानीय जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या तीन के अंतिम छोड़ पर मंगलवार को एक महिला यात्री चलती ट्रेन से उतरने के क्रम में गिरने से गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 May 2018 02:14 PM (IST)Updated: Wed, 02 May 2018 02:14 PM (IST)
जंक्शन पर चलती ट्रेन से उतरने के क्रम में महिला यात्री जख्मी

मुजफ्फरपुर। समस्तीपुर जिले के स्थानीय जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या तीन के अंतिम छोड़ पर मंगलवार को एक महिला यात्री चलती ट्रेन से उतरने के क्रम में गिरने से गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना की सूचना मिलते ही स्टेशन प्रबंधक अशोक कुमार ने तत्काल रेलवे चिकित्सालय के मेडिकल टीम को बुला लिया। मेडिकल टीम ने प्राथमिक उपचार के उपरांत इलाज के लिए रेलवे चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सा के उपरांत ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ. प्रीति कुमारी ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। इस बाबत राजकीय रेल पुलिस की टीम द्वारा महिला यात्री को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर महिला का इलाज किया गया। वहीं घटना की सूचना पर जख्मी महिला यात्री के परिजन भी पहुंच गए।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार बेगूसराय जिला के बखरी सलौना गांव निवासी देवशरण ¨सह की पत्नी उर्मिला देवी मंगलवार को सलौना जाने के लिए जंक्शन पर थी। इसी क्रम में गलती से दरभंगा जाने वाली सवारी गाड़ी में सवार हो गई। ट्रेन से रवानगी के उपरांत बोगी में अन्य यात्रियों ने बताया कि उक्त ट्रेन दरभंगा की ओर जा रही है। महिला यात्री जल्दबाजी में चलती ट्रेन से उतरने के क्रम में जख्मी हो गई। महिला यात्री ने बताया कि वह सोमवार को दरभंगा के प्राइवेट विद्यालय में पढ़ रही पोती श्रृष्टि को कुछ सामान पहुंचाने के लिए गई थी। इसके बाद संध्या में ट्रेन नहीं मिलने के कारण रात्रि में जंक्शन पर ही रुकी थी। वहीं मंगलवार की सुबह सलौना जाने के लिए प्लेटफॉर्म संख्या तीन पर पहुंची थी। इस क्रम में गलती से दरभंगा जाने वाली ट्रेन में सवार हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.