Move to Jagran APP

दरभंगा के बिरनीपट्टी में बंधन बैंक के आरओ से 2.14 लाख की लूट

Darbhanga Crime news स्वयं सहायता समूह से वसूली कर वापस लहेरियासराय स्थित बैंक की शाखा में लौट रहे आरओ को धक्का देकर बाइक से गिराने के बाद बदमाशों ने कनपट्टी पर सटा दी पिस्टल पीठ पर लदे बैग में रखा कैश व अन्य सामान ले भागे।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Thu, 16 Jun 2022 10:39 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jun 2022 10:39 PM (IST)
दरभंगा के बिरनीपट्टी में बंधन बैंक के आरओ से 2.14 लाख की लूट
दरभंगा में बैंक कर्मी से लूट। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा, जासं। पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बाइक सवार बदमाशों ने एपीएम थानाक्षेत्र के पंडासराय-सिरनिया मुख्य पथ में गुरुवार को प्राथमिक विद्यालय बिरनपट्टी के पास लहेरियासराय स्थित बंधन बैंक के रिलेशनशिप आफिसर (आरओ) की कनपट्टी पर पिस्टल सटा दो लाख चौदह हजार रुपये लूट लिए। बताया गया है कि पहले बदमाशों ने बैंक के आरओ समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थानाक्षेत्र के बलभद्रपुर खजूरी निवासी राजनंदन ठाकुर की बाइक का पीछा कर उन्हें ओवरटेक कर उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। इस बीच बाइक सवार दो में से एक बदमाश ने श्री ठाकुर की कनपट्टी में पिस्टल सटाकर उनसे मोबाइल व पीठपर लगा बैग लूट लिया। बैग में दो लाख चौदह हजार चार सौ रुपये और टैबलेट था।

loksabha election banner

घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश बड़मोतरा की ओर भाग निकले। पीड़ित के मुताबिक वो रतनपुरा व उसमा से स्वयं सहायता समूह के ग्राहकों से रुपये वसूली कर लहेरियासराय अपनी शाखा लौट रहे थे। इसी बीच बदमाशों ने उन्हें अपना निशाना बनाया। एपीएम थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ घटनास्थल का जायजा लिया। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। घटना के पर्दाफाश के लिए जिला से तकनीकी सेल की भी मदद ली जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि राजनंदन ठाकुर के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस की टीम बदमाशों की खोज में छापेमारी कर रही है। शीघ्र ही दोनों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

आभूषण दुकान से लाखों के जेवरात व नकदी उड़ाए

बिरौल। बिरौल थानाक्षेत्र के सुपौल बाजार में गुरुवार को बदमाशों ने एक आभूषण दुकान से लाखों के जेवरात सहित 25 हजार रुपये नकदी लेकर फरार हो गए। मामले को लेकर निशांत ज्वेलर्स दुकान के मालिक महेंद्र साहू ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। कहा कि गुरुवार की सुबह दुकान खोलने के बाद दूसरे शटर को खोल रहे थे। इसी बीच पैदल आए बदमाशों ने दुकान में घुसकर जेवरात और रुपये से भरे झोला उड़ा ले गए। प्रभारी थानाध्यक्ष जय गोब‍िंद प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.