दरभंगा, जासं। जिला अंतर्गत जाले से रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक खबर आ रही है। यहां का एक ससुर अपनी बहू के साथ अश्लील हरकतें करता है। फोन पर उसके साथ गंदी गंदी बातें करता है। दबंगई की हद यह कि जब इन सब चीजों का उसके बेटे ने विरोध किया तो उसने उसे मारपीट कर जख्मी कर दिया। पीड़ित ने इस बाबत थाने में आवेदन दिया है। जिसके बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। 

ससुर और बहू का रिश्ता पिता और पुत्री के जैसा ही होता है। जाहिर सी बात है कि इस रिश्ते से समाज को भी इसी तरह की मर्यादा की अपेक्षा रहती है। दरभंगा जिले के जाले में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने न केवल ससुर और बहू के रिश्ते को तार-तार कर दिया है वरन बाप और बेटे के संबंध को भी सवालों के घेरे में ला दिया है। इस सबके बीच खराब हालत अधेड़ की पत्नी यानी उस नवविवाहिता की सास का है। उसे समझ नहीं आ रहा कि वह क्या करे?

दरअसल, जाले थाना में एक युवक ने अपने पिता के खिलाफ ही आवेदन दिया है। जिसमें उसने आरोप लगाया है कि उसका पिता उसकी पत्नी के साथ अश्लील हरकत करता है। अक्सर फोन पर गंदी गंदी बातें करता है। शुरू में यह मामला थोड़ा कम था लेकिन, हाल के दिनों में यह हद से बहुत अधिक हो गया। जब उसने अपने पिता को समाज और रिश्ते की बात बताते हुए ऐसा करने से रोका तो वह आपे से बाहर हो गया। वह भी खतरनाक स्तर तक।

टोका-टोकी से खिन्न अधेड़ ने तमाम मर्यादाओं को भूलते हुए बहू को पाने के लिए बेटे पर ही जानलेवा हमला कर दिया। पीड़ित की मां ने बीचबचाव किया। जिससे उसकी जान बची। वह गंभीर रूप से चोटिल हो गया। इसके बाद इलाज के लिए जाले रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित ने थानाध्यक्ष को सौंपे अपने आवेदन में दोषी पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। इस बारे में थानाध्यक्ष यशोदानंद पांडेय ने बताया कि पीड़ित पुत्र के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। कानूनसम्मत कार्रवाई की जाएगी। हालांकि जिसने भी इस घटना के बारे में सुना, उसने अधेड़ के आचरण को गलत बताया है। लोगों ने इसे रिश्ते को दागदार करने वाला व्यवहार कहा। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप