Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में इटली आटो पिस्टल से मारी थी रोहित को गोली, मामले का पर्दाफाश

Muzaffarpur crimeमोतिहारी से चोरी की गई बुलेट व बेगूसराय से पिस्टल की खरीदारी कर दिया था वारदात को अंजाम।चिकेन कारोबारी के कर्मी को गोली मारने के मामले का पुलिस ने किया पर्दाफाश। पूछताछ में गिरफ्तार शूटर ने कहा कि पत्नी के साथ दुष्कर्म करने के कारण रोहित को मारी गोली।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 10:44 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 10:44 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में इटली आटो पिस्टल से मारी थी रोहित को गोली, मामले का पर्दाफाश
मुजफ्फरपुर में रोह‍ित हत्‍याकांड का पर्दाफाश। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। आमगोला में पिछले पखवारे चिकेन कारोबारी के कर्मी रोहित कुमार को गोली मारकर घायल करने की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। मामले में शूटर को लोडेड पिस्टल व चोरी की बिना नंबर की बुलेट के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में शूटर की पहचान पूर्वी चंपारण के मूल निवासी के रूप में हुई है। वर्तमान में वह आमगोला ब्रह्मकुमारी लेन में रहता है। उसके कमर से 7.65 एमएम का जब्त लोडेड पिस्टल पर इटली आटो पिस्टल और केडीआर लिखा हुआ है। पुलिस ने उसके पास से चोरी का एक मोबाइल भी जब्त किया है।

loksabha election banner

इस संबंध में पूर्वी डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने प्रेस वार्ता कर बताया कि आरोपित के विरुद्ध आम्र्स एक्ट की प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। चिकेन कर्मी को गोली मारने के मामले में पुलिस उसे रिमांड पर लेकर नकेल कसने की कवायद करेगी। शूटर पर दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि पुलिस गश्ती में थी। इसी क्रम में गन्नीपुर इलाके में पुलिस को देख बुलेट सवार युवक भागने लगा। पुलिस ने खदेड़कर उसे पकड़ा। तलाशी लेने पर उसके पास से पिस्टल मिली। बुलेट का कोई कागजात नहीं दिखाया गया। पूछताछ के क्रम में ही रोहित को गोली मारने की बात उसने स्वीकार की। काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस का कहना है कि फिलहाल गिरफ्तार शूटर को आम्र्स एक्ट समेत अन्य धाराओं में जेल भेजा जा रहा है। जल्द ही उसे चिकेन कारोबारी के कर्मी को गोली मारने के मामले में रिमांड पर लिया जाएगा।

बता दें कि पिछले पखवारे दुकान का कचरा फेंकने जा रहे कर्मी रोहित को बुलेट सवार अपराधियों ने गोली मार दी थी। इसमें वह घायल हो गया था। पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया। इसमें किसी का नाम नहीं लिया। गिरफ्तारी के बाद आरोपित शूटर ने कहा कि पत्नी से उसका विवाद हुआ था। इसके बाद वह घर से निकल गई। उसी रात चिकेन कारोबारी के कर्मी ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसी घटना के प्रतिशोध में आरोपित द्वारा बदला लेने के लिए कर्ज लेकर पिस्टल व बुलेट खरीदी और वारदात को अंजाम दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.