Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर: पुलिस ने कच्ची-पक्की सामुदायिक भवन जब्त किए हथियार, आर्मी इंटेलिजेंस लखनऊ से मिला था इनपुट

बिहार एसटीएफ व सदर थाने की पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में कच्ची-पक्की सामुदायिक भवन से देसी कार्बाइन पिस्तौल दो मैग्जीन और नौ कारतूस जब्त किए गए। नगर डीएसपी राघव दयाल ने ने बताया कि संयुक्त कार्रवाई में हथियार जब्त किए गए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Deepti MishraPublished: Thu, 30 Mar 2023 10:01 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2023 10:01 PM (IST)
कच्ची-पक्की सामुदायिक भवन से कार्बाइन, पिस्टल व कारतूस जब्त। तस्वीर - प्रतीकात्मक

 जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर: बिहार एसटीएफ व सदर थाने की पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में कच्ची-पक्की सामुदायिक भवन से देसी कार्बाइन, पिस्तौल, दो मैग्जीन और नौ कारतूस जब्त किए गए। नगर डीएसपी राघव दयाल ने ने बताया कि संयुक्त कार्रवाई में हथियार जब्त किए गए हैं। बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

loksabha election banner

बताया गया कि आर्मी इंटेलिजेंस लखनऊ के इनपुट के आधार पर एसटीएफ व सदर पुलिस ने बुधवार की देर रात सुस्ता पंचायत के कच्ची-पक्की सामुदायिक भवन पर छापेमारी की। इसी क्रम में भवन की छत पर से कार्बाइन समेत अन्य हथियार जब्त किए गए। इस मामले में पुलिस के बयान पर सदर थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी की गई है।

आर्मी इंटेलिजेंस लखनऊ से मिला था इनपुट

सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि आर्मी इंटेलिजेंस लखनऊ और बिहार एसटीएफ की सूचना पर संयुक्त कार्रवाई में कामयाबी मिली है। पुलिस की प्रारंभिक जांच के बाद आशंका जताई जा रही कि किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए संगठित गिरोह के अपराधियों ने सामुदायिक भवन में सुरक्षित जगह मानकर हथियार छिपाकर रखे थे। मामले में सदर थाने की पुलिस सामुदायिक भवन के केयर टेकर से पूछताछ कर रही है।

पुलिस का कहना है कि जब्त कार्बाइन पुराना है। मैग्जीन में भी जंग लगा हुआ है। जब्त सभी हथियारों को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। शुरुआती जांच में कई स्थानीय बदमाशों पर संदेह जाहिर किया गया है। कहा जा रहा कि इन सभी के द्वारा ही आर्म्स को यहां रखा गया होगा। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.