Move to Jagran APP

स्कॉर्पियो में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती, ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया इतने रुपये का चालान

मोतीझील ओवरब्रिज पर शाम में सरकारी विभाग का बोर्ड लगा एक स्कॉर्पियो आई। वहां तैनात जवान के द्वारा अवैध पार्किंग में गाड़ी लगाने से मना किया गया। कुछ देर बाद ट्रैफिक थाने का एक जवान वहां आया तो दरवाजा खटखटाया। जवान ने गाड़ी में एक युवक व युवती को आपत्तिजनक हालत में देखा। ट्रैफिक पुलिस ने फिर वाहन चालक का चालान काटा।

By Sanjiv Kumar Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 01 Feb 2024 03:18 PM (IST)Updated: Thu, 01 Feb 2024 03:18 PM (IST)
स्कॉर्पियो में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती, ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया इतने रुपये का चालान
स्कॉर्पियो में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती, ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया इतने रुपये का चालान

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। मोतीझील ओवरब्रिज पर ट्रैफिक पुलिस के मना करने के बाद भी सरकारी विभाग का बोर्ड लगा एक स्कॉर्पियो लगा दी गई। जवान के वहां से जाने के बाद स्कॉर्पियो का शीशा बंद कर दिया गया। कुछ समय बाद ट्रैफिक थाने का एक जवान वहां आया तो दरवाजा खटखटाया।

loksabha election banner

जवान ने गाड़ी में एक युवक व युवती को आपत्तिजनक हालत में देखा। इसके बाद ट्रैफिक थाने के एक पदाधिकारी वहां पहुंचे। अवैध पार्किंग में ढाई हजार रुपये का चालान काटा गया। इसके बाद अवैध पार्किंग से गाड़ी को भी हटवाया।

बताया गया कि मोतीझील ओवरब्रिज पर शाम में सरकारी विभाग का बोर्ड लगा एक स्कॉर्पियो आई। वहां तैनात जवान के द्वारा अवैध पार्किंग में गाड़ी लगाने से मना किया गया। इसके बाद वह विभागीय अधिकारी की गाड़ी होने की बात बताकर जबरन लगा दिया। कुछ समय बाद वहां पर ट्रैफिक जाम की समस्या हो गई। इसके बाद जब यातायात थाने के जवान वहां आए तो जुर्माना किया गया।

अहियापुर में नकली पिस्टल के साथ युवक पकड़ाया, पूछताछ

अहियापुर थाना क्षेत्र के भिखनपुर के समीप वाहन जांच के दौरान एक युवक को नकली पिस्टल के साथ पकड़ा गया। इस दौरान उसका साथी भाग निकला। पूछताछ में युवक की पहचान बोचहां इलाके के निवासी के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि तलाशी में उसके पास से बरामद पिस्टल देखने में असली जैसा दिखता है, लेकिन खिलौना वाला नकली पिस्टल है।

पूछताछ में युवक ने बताया कि वह रील्स बनाने के लिए जा रहा था। उसके मोबाइल में नकली पिस्टल के साथ कई तस्वीर मिले है। अहियापुर थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि उसके संबंधित थाने से संपर्क कर उसका पूर्व का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Gopalganj News: अंधेरी रात में गैस कटर से चोरों ने काट डाली ATM मशीन, 23 लाख लेकर हो गए फरार; जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें- Sitamarhi Crime News: भूमि विवाद में जमकर मारपीट, तीन लोगों पर चाकू से वार; एक की हालत गंभीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.