Move to Jagran APP

Gopalganj News: अंधेरी रात में गैस कटर से चोरों ने काट डाली ATM मशीन, 23 लाख लेकर हो गए फरार; जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime News एटीएम मशीन से 23 लाख से अधिक की चोरी का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर गुरुवार की सुबह पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि अज्ञात चोरों ने बुधवार की देर रात एसबीआई बैंक के एटीएम मशीन को गैस कटर से काटने के बाद उसमे रखा पैसे की चोरी कर लिया।

By Rajat Kumar Edited By: Mukul KumarPublished: Thu, 01 Feb 2024 02:46 PM (IST)Updated: Thu, 01 Feb 2024 02:46 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, गोपालगंज। मीरगंज थाना क्षेत्र के नरइनिया में एसबीआई की शाखा के नीचे स्थित एक एटीएम मशीन को गैस कटर से कटकर अज्ञात चोरों ने बुधवार की रात को 23 लाख 51 हजार 600 रूपये की चोरी कर लिया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर गुरुवार की सुबह पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि अज्ञात चोरों ने बुधवार की देर रात एसबीआई बैंक के एटीएम मशीन को गैस कटर से काटने के बाद उसमे रखा पैसे की चोरी कर लिया। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घटना के बाद हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी पूजा प्रसाद सहित अन्य अधिकारी मामले की जांच करने में जुट गए हैं। एसपी ने बताया कि सूबे के सारण, वैशाली व गोपालगंज में अज्ञात चोरों ने एटीएम मशीन काटकर पैसे की चोरी की है। पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।

अज्ञात वाहन के चपेट में आने से बाइक सवार की हुई मौत

कुचायकोट(गोपालगंज) में बुधवार की देर रात कुचायकोट थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर बथना कुट्टी बाजार के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची कुचायकोट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया।

गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को स्वजनों को सौप दिया। जिसके बाद स्वजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से शव अंतिम संस्कार कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार कुचायकोट थाना क्षेत्र के बथना गांव निवासी चनिरुद्ध शाह का 30 वर्षीय पुत्र रविंद्र प्रसाद विदेश में रहकर श्रमिक के रूप में काम करता था।

लगभग डेढ़ महीने पूर्व वह घर आया था। बताया जाता है कि बुधवार की शाम वह अपने एक मित्र के यहां खाना खाने के लिए गोपालपुर थाना क्षेत्र के नरहवा शुक्ल गांव गया हुआ था। रात्रि करीब 12:00 बजे वह अपने मित्र के घर से अपने घर वापस लौट रहा था।

इस दौरान बथना कुट्टी बाजार के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 27 को पार करने के दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे रविन्द्र प्रसाद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें-

Bihar Inter Exam: 1 फरवरी से शुरू हो रही है इंटर की परीक्षा, जूता-मोजा पहनकर आने पर रोक; केंद्रों की होगी सतत निगरानी

नीतीश की नई सरकार गांवों पर मेहरबान, प्यास बुझाने के लिए कुएं सुधारने का किया फैसला, खर्च करेगी 70 हजार रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.