Move to Jagran APP

Bangladesh MP Missing: बांग्लादेश के लापता सांसद की जानकारी आई सामने, यहां मिली आखिरी लोकेशन

भारत आने के दौरान लापता हुए बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार की आखिरी लोकेशन मिल गई है। उनकी ये लोकेशन मुजफ्फरपुर में मिलने की बात सामने आई है। इसको लेकर उनकी बेटी मुमतरीन ने ढाका मेट्रोपालिटन पुलिस की जासूस शाखा (डीबी) से मदद की गुहार लगाई है और इसकी जानकारी उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी है। लापता बांग्लादेश के सांसद 12 मई को भारत में दाखिल हुए थे।

By Sanjiv Kumar Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Tue, 21 May 2024 04:33 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2024 04:35 PM (IST)
बांग्लादेश के लापता सांसद की मिल गई जानकारी

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। Bangladesh MP Missing बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार भारत आने के दौरान लापता हो गए। उनका आखिरी लोकेशन मुजफ्फरपुर में मिलने की बात सामने आई है।

उनकी बेटी ने ढाका मेट्रोपालिटन पुलिस की जासूस शाखा (डीबी) से मदद की गुहार लगाई है। साथ ही पिता के लापता होने की खबर उनकी बेटी मुमतरीन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी।

इलाज के लिए आए थे भारत 

बताया गया कि इलाज के लिए भारत जाने के दौरान सांसद लापता हो गए। मामले पर उनकी बेटी ने डीबी प्रमुख और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त से मुलाकात की। डीबी पुलिस ने बयान में कहा कि वे सांसद को खोजने के लिए भारतीय पुलिस के साथ काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सांसद के भारतीय मोबाइल फोन नंबर का अंतिम लोकेशन बिहार के मुजफ्फरपुर में मिला है। विदित हो कि सांसद 12 मई को दर्शना-गेडे सीमा के जरिए भारत में दाखिल हुए थे। मामले में जिले के पुलिस अधिकारियों ने अनभिज्ञता प्रकट की है।

ये भी पढे़ं-

Muzaffarpur News: पूर्व वार्ड पार्षद की साढ़े तीन करोड़ की जमीन पर भी आयकर की नजर

Ara News : नौकरी करने ईरान गए युवक को बंधक बनाकर मांगी दो करोड़ की फिरौती, FIR दर्ज; सामने आया ड्रग्स का एंगल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.