Move to Jagran APP

मधुबनी में युवक का अपहरण, निजी नर्सिंग होम के संचालकों पर लग रहा आरोप

क्षेत्र के कई निजी नर्सिंग होम के खिलाफ कार्रवाई को युवक ने की थी पहल। बीते नौ नवंबर की रात से गायब है अविनाश। चार दिनों के बाद भी अविनाश का कोई अतापता नहीं चला। दोनों मोबाइल स्वीच ऑफ। छानबीन में जुटी पुलिस।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 13 Nov 2021 12:13 PM (IST)Updated: Sat, 13 Nov 2021 12:13 PM (IST)
थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

मधुबनी (बेनीपट्टी), जासं। बेनीपट्टी गांव से युवक बुद्धिनाथ झा उर्फ अविनाश पिछले चार दिनों से घर से गायब है। चार दिनों के बाद भी युवक का कोई अतापता नहीं चला तो स्वजन चिंतित हो उठे। इसके बाद स्वजन ने थाना में युवक के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है। शक की सूई क्षेत्र में संचालित निजी नर्सिंग होम के संचालकों की तरफ जा रही है। बेनीपट्टी गांव के चन्द्रशेखर कुमार झा ने मां जानकी सेवा सदन अम्बेडकर चौक बेनीपट्टी, शिवा पॉली क्लीनिक मकिया, सुदामा हेल्थ केयर धकजरी, अंशु कष्ट एंड सेंटर धकजरी, सोनाली हॉस्पिटल बेनीपट्टी, आराधना हेल्थ एंड डेंटल केयर क्लीनिक बेनीपट्टी, जय मां काली सेवा सदन बेनीपट्टी, आरएस मेमोरियल अस्पताल बेनीपट्टी, अलजीना हेल्थ केयर बेनीपट्टी, सानवी हॉस्पिटल नंदीभौजी चौक, अन्नया नर्सिंग होम बेनीपट्टी, अनुराग हेल्य केयर सेंटर बेनीपट्टी सहित कुछ अज्ञात लोगों पर आशंका व्यक्त करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

प्राथमिकी में कहा है कि बुद्धिनाथ झा उर्फ अविनाश के गायब होने के पीछे उपरोक्त सभी नर्सिंग होम के संचालक, चिकित्सक व कर्मी में किसी की साजिश हो सकती है। अपहृत बुद्धिनाथ के भाई चन्द्रशेखर कुमार का यह भी आरोप है कि उनका छोटा भाई बीते नौ नवम्बर की रात नौ बजकर 58 मिनट के बाद से लोहिया चौक बेनीपट्टी स्थित अपने आवास से गायब है। परिवार व समाज स्तर से काफी खोजबीन किया गया, लेकिन अबतक उसका कोई पता नहीं चल सका है। उसका दोनों मोबाइल बंद है। यह भी आरोप है कि बुद्धिनाथ झा उर्फ अविनाश ने कई वर्षों से बेनीपट्टी के फर्जी नर्सिंग होम व उसके संचालक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर कागजी प्रक्रिया व उच्चाधिकारी को आवेदन दे रहा था। इस पर कई फर्जी नर्सिंग होम की जांच भी हुई। उन्होंने दावा किया है कि है कि फर्जी नर्सिंग होम के संचालक डॉक्टर व कर्मी में से किसी की इसमें साजिश है। थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.