मुजफ्फरपुर, जेएनएन। ट्रेवल एजेंसी संचालक निशांत ठाकुर उर्फ सोनू हत्याकांड के आइओ बदल गए हैं। अब इस केस का अनुसंधान थानेदार विश्वनाथ राम करेंगे। इसके पहले दारोगा शैलेंद्र कुमार को इस केस का आइओ बनाया गया था। शारीरिक अस्वस्थता के कारण उन्होंने केस का प्रभार लेने के लिए थानेदार से आग्रह किया। इसके बाद थानेदार ने स्वयं इस केस का चार्ज संभाला। मामले में सोनू के पिता ने पहले अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। लेकिन, पटना पुलिस को दिए बयान में उन्होंने कांग्रेस नेता संजीव सिंह की इस घटना में संलिप्तता बताई।

   पुलिस ने कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी को उनके चक्कर मैदान स्थित आवास पर छापेमारी की। लेकिन, घर पर ताला लटका मिला। पुलिस की तरफ से वारंट निर्गत कराने के लिए कोर्ट में अर्जी दी गई है। कोर्ट से वारंट निर्गत होते ही गिरफ्तारी की कवायद तेज कर दी जाएगी। दूसरी ओर हत्या में शामिल शूटरों की पहचान के लिए भी ब्रह्मïपुरा थानेदार ने पटना पुलिस से संपर्क साधा है।

  सीसी कैमरे के फुटेज पटना समेत आसपास के कई जिलों की पुलिस को दिए गए हैं। बता दें कि दो सप्ताह पूर्व इमलीचट्टी स्थित ट्रेवल एजेंसी संचालक को दुकान में घुसकर अपराधियों ने गोली मार दी थी। इलाज के दौरान पटना में उनकी मौत हो गई थी।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ajit Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप