Move to Jagran APP

रुपये पहुंचा दो नहीं तो गोली खाओगे: मुजफ्फरपुर के हार्डवेयर व्यवसायी से मांगी रंगदारी, दुकान पर फायरिंग

राजन प्रसाद ने पुलिस को बताया कि उनकी कच्ची-पक्की चौक के पास आवासीय मकान के नीचे हार्डवेयर की दुकान है। 16 मार्च को सुबह करीब 11 बजे वह चंद्रलोक चौक स्थित अपने एक अन्य प्रतिष्ठान पर थे। उसी समय मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति की कॉल आई।

By Arun Kumar JhaEdited By: Yogesh SahuPublished: Sun, 19 Mar 2023 12:35 AM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 12:35 AM (IST)
रुपये पहुंचा दो नहीं तो गोली खाओगे: मुजफ्फरपुर के हार्डवेयर व्यवसायी से मांगी रंगदारी, दुकान पर फायरिंग
रुपये पहुंचा दो नहीं तो गोली खाओगे: मुजफ्फरपुर के हार्डवेयर व्यवसायी से मांगी रंगदारी, दुकान पर फायरिंग

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। सदर थाने के कच्ची-पक्की चौक के हार्डवेयर व्यवसायी राजन प्रसाद से बदमाशों ने मोबाइल पर कॉल करके पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी है।

loksabha election banner

रंगदारी नहीं देने पर प्रसाद के तीनों पुत्रों की हत्या करने की धमकी दी गई है। दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने शुक्रवार की रात उसकी हार्डवेयर की बंद दुकान के शटर पर फायरिंग भी की।

व्यवसायी ने सदर थाने में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी कराई है। पुलिस ने दुकान के अंदर से पिलेट (बुलेट का अगला हिस्सा) जब्त किया है।

सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि व्यवसायी ने मोबाइल पर कॉल कर पांच लाख रुपये रंगदारी मांगे जाने की शिकायत की है।

दुकान पर फायरिंग की गई है। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से फायरिंग की बात सामने आ रही है। मामले की जांच की जा रही है।

तीन दिनों से मांगी जा रही थी रंगदारी

राजन प्रसाद ने पुलिस को बताया कि उनकी कच्ची-पक्की चौक के पास आवासीय मकान के नीचे हार्डवेयर की दुकान है।

16 मार्च को सुबह करीब 11 बजे वह चंद्रलोक चौक स्थित अपने एक अन्य प्रतिष्ठान पर थे। उसी समय मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति की कॉल आई।

कॉल करने वाले ने पूछा कि राजन जी हैं। जब उन्होंने उत्तर दिया कि बोल रहा हूं। इसके बाद कॉल काट दी गई। 16 मार्च की रात करीब नौ बजे जब वह घर पर थे तो दोबारा उसी व्यक्ति की कॉल आई।

कॉल करने वाले व्यक्ति ने उनसे पांच लाख रुपये रंगदारी मांगी। कहा कि जहां बोलते हैं, वहां रुपये पहुंचा दो नहीं तो गोली खाओगे। पुलिस में शिकायत नहीं करना, नहीं तो पूरे परिवार की हत्या कर देंगे।

इसके बाद कॉल करने वाले शख्स ने कहा कि सुबह नौ-10 बजे बात करता हूं। उसी रात उनके पुत्र संजय कुमार के मोबाइल पर उसी नंबर से दो बार कॉल आई, लेकिन भय से कॉल रिसीव नहीं की।

इसके बाद 17 मार्च को शाम करीब 5.50 बजे उसी नंबर से उनके मोबाइल पर कॉल आई। कॉल रिसीव करते ही अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि दुकान के सेल का तीन-चार लाख रुपया पहुंचाओ नहीं तो तीनों बेटों की गोली मारकर हत्या कर देंगे।

आज अगर रुपया नहीं दोगे तो तुम्हें बाद में 10 लाख देना होगा। उन्होंने जब पूछा कि रुपये कहां पहुंचाना है तो बोला कि एक घंटा में बताते हैं। शनिवार सुबह जब दुकान खोली तो अंदर एक पिलेट मिला। यह शटर को छेद कर अंदर गिरा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.