मधुबनी (बाबूबरही), जासं। छौरही औरहा गांव निवासी भोला राम की पुत्री गायत्री की हत्या मामले में पांच लोगों को नामजद किया गया है। मृतका के चाचा कपिलेश्वर राम ने बाबूबरही थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में मृतका गायत्री के पति संतोष राम, ससुर लक्ष्मण राम, सास दाना देवी, भैंसुर विनोद राम व जेठानी को नामजद किया गया है।

डेढ़ साल पहले हुई थी शादी 

प्राथमिकी में कहा है कि गायत्री की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व लदनियां थाना क्षेत्र के वृंदावन निवासी संतोष राम के साथ हुई थी। शादी के चार माह तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा । इसके बाद पति के बिजनेस के लिए गायत्री की ससुराल वालों के द्वारा दो लाख रुपये की मांग की जाने लगी। मांग पूरी नहीं करने पर गायत्री को ससुराल वालों के द्वारा प्रताड़ित किया जाने लगा। प्रताड़ना से तंग होकर गायत्री मायके आ गई। बीते बुधवार की संध्या उनके पति छौरही औरहा गांव स्थित अपने ससुराल पहुंचे । रात में दोनों पति-पत्नी के बीच दो लाख रुपये की मांग को लेकर कुछ विवाद हुआ। रात को दोनों कमरे में सोने गए। रात में पति संतोष ने अपनी पत्नी गायत्री की गर्दन दबा कर हत्या करने के बाद फरार हो गया । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल सभी आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

शराब कांड में आरोपित महिला गिरफ्तार

लदनियां। स्थानीय थाना क्षेत्र के तेनुआही गांव निवासी जगतारैन देवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसके विरुद्ध पूर्व में शराब बेचने को लेकर प्राथमिकी दर्ज है। शराब धंधे में आरोपित रहने पर उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

चोरी की बाइक के साथ एक गिरफ्तार

बाबूबरही। बाबूबरही थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान चोरी की बाइक के साथ एक चोर को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि एसआइ सुरेश कुमार फुलवरिया चौक पर गुरुवार संध्या वाहन चेकिंग अभियान चला रहे थे। इसी क्रम में 18 वर्षीय किशोर बगौल गांव निवासी कुलदीप कामत एक बाइक से यहां पहुंचा। बाइक का कोई कागजात उनके पास नहीं था। पुलिस उसकी बाइक को जब्त कर लिया। कुलदीप कामत को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। छानबीन में पता चला कि उक्त बाइक खोईर गांव निवासी राम उदगार यादव के दरवाजे पर से चोरी की गई थी

Edited By: Dharmendra Kumar Singh