बगहा , जासं। बिहार के बगहा में एक शराबी की चौंकाने वाली हरकत सामने आयी है। स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में अकेली महिला को देख शराबी उसके घर में घुस गया। रुपये का लालच देकर दुष्कर्म के लिए झांसे में लेना चाह रहा था। महिला ने शोर मचाकर ग्रामीणों को इकट्ठा किया और मनचले शराबी की जमकर धुनाई करवाई। यह घटना पश्चिम चंपारण के बगहा की है।

थाना अध्यक्ष अमित कुमार पांडेय ने बताया कि पीड़ित महिला ने एक आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। आरोप है कि थाना क्षेत्र के रामना गांव निवासी नरेश चौधरी शराब के नशे में घर में घुस गए । महिला का हाथ पकड़ कर कुछ रुपये देने लगे । दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहे थे । महिला शोर मचाते हुए घर से बाहर निकली। ग्रामीणों की भीड़ जुट गई । लोगों ने नरेश चौधरी की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है । आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

विवाहिता को जान से मारने का प्रयास, प्राथमिकी दर्ज

नरकटियागंज। शिकारपुर थाना के गौरीपुर मंझरिया गांव में एक विवाहिता को मारपीट के क्रम में जान से मारने का प्रयास किया गया है, जिसमें विवाहिता नजमा खातून ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। अपने पति फिरोज अंसारी को आरोपित की है । आरोप है कि उसके तीन बच्चे हैं । उसका पति फिरोज बराबर उसको प्रताड़ित कर पांच लाख रुपये मायके से मांगने का दबाव बनाता है । जब महिला ने मना कर दिया तो उसके साथ मारपीट किया। इस क्रम में बच्चों के साथ सो रही विवाहिता के शरीर पर पति ने केरोसिन डालने लगा । जिसे देख उसकी सास शोर मचाने लगी। लोगों के आने के बाद उसकी जान बची। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर। जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Edited By: Dharmendra Kumar Singh