दरभंगा, जेएनएन। दरभंगा में शराब के नशे में (Drunken) हंगामा करते राजद युवा मोर्चा (RJD Yuva Morcha) के जिलाध्‍यक्ष (District President) सहित तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। घटना जिले के मब्‍बी ओपी क्षेत्र की है। बताया जा रहा है  तीनों आपस में ही झगड़ा रहे थे। जिसे देख स्थानीय लोगों ने झगड़ा करने से मना किया। इसके बाद तीनों मिलकर स्थानीय लोगों के साथ मारपीट करने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। और उन्हें न्यायिक हिरासत (judicial custody) में भेजा जा रहा है।

एक ही बाइक पर सवार थे तीनों 

पकड़े गए लोगों में एक राजद युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष  मो. कलाम और दो उनके कार्यकर्ता बताए गए हैं। राजद जिलाध्यक्ष कलाम सदर प्रखंड क्षेत्र के मेकना पंचायत के मुखिया भी हैं। वे अपने साथियों के साथ एक ही बाइक पर मब्बी की ओर जा रहे थे। इसी बीच शिवधारा चौक के पास बाइक से लड़खड़ा कर तीनों सवार गिर गए। बाद में तीनों आपस में ही झगड़ा करने लगे। जिसे देख स्थानीय लोगों ने झगड़ा करने से मना किया। इसके बाद तीनों मिलकर स्थानीय लोगों के साथ मारपीट करने लगे।

पुलिस से भी उलझे

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को समझाने की कोशिश की। इसके बाद तीनों पुलिस से ही उलझ गए। इसके बाद पुलिस ने तीनों को दबोच लिया। ब्रेथ एनालाइजर की जांच में अल्कोहल पीने की पुष्टि हुई है। सदर एसडीपीओ अनोज कुमार ने बताया की तीनों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें :

Dengue: मुजफ्फरपुर में बढ़ रहा डेंगू का प्रकोप, डॉक्टर भी बन रहे मरीज Muzaffarpur News

नेपाल से पानी लाकर प्यास बुझाते भारत के यह ग्रामीण, जानिए क्या है इनकी परेशानी West Champaran News

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस