Move to Jagran APP

'वोट किसी को मिलें, लेकिन CM की कुर्सी पर नीतीश को ही रहना है', प्रशांत किशोर का तंज, बिहार में एक ही ज्ञानी

प्रशांत किशोर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को घेरते हुए कहा कि बिहार में एक ही ज्ञानी हैं और वो हैं नीतीश कुमार। कुर्सी पर कैसे बने रहना है। यह नीतीश कुमार जानते हैं। नीतीश कुमार के पास चाहे जनता का समर्थन हो या ना हो। जनता वोट कांग्रेस को करें राजद को करें भाजपा को करें या निर्दलीय को करें लेकिन मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ही बनेंगे।

By Edited By: Deepti MishraPublished: Tue, 22 Aug 2023 10:00 PM (IST)Updated: Tue, 22 Aug 2023 10:00 PM (IST)
प्रशांत किशोर का तंज - नीतीश की प्राथमिकता में मुख्यमंत्री बने रहना। फाइल फोटो

संवाद सहयोगी, सकरा: जन सुराज की पदयात्रा के दौरान जनसंवाद कार्यक्रम में मंगलवार को प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला।  प्रशांत किशोर ने कहा कि कुर्सी पर कैसे बने रहना है, यही नीतीश कुमार की प्राथमिकता है और यह वह अच्छे से जानते हैं।

loksabha election banner

प्रशांत किशोर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को घेरते हुए कहा कि बिहार में एक ही ज्ञानी हैं और वो हैं नीतीश कुमार। कुर्सी पर कैसे बने रहना है। यह नीतीश कुमार जानते हैं। नीतीश कुमार के पास चाहे जनता का समर्थन हो या ना हो। जनता वोट कांग्रेस को करें, राजद को करें, भाजपा को करें या निर्दलीय को करें, लेकिन मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ही बनेंगे।

उन्‍होंने कहा, ''नीतीश कुमार की एक ही प्राथमिकता रहती है कि किसी तरीके जोड़-तोड़ से वे मुख्यमंत्री बने रहें। गांव-गांव में लोग इसे समझ रहे हैं। जो उनके सीएम बनने में सहयोगी हैं, वे उनके हिसाब से ठीक हैं और जो सहयोगी नहीं है, उनके शब्दों में उन्हें कोई ज्ञान नहीं है।''

प्रशांत किशोर ने कहा, 'यह बात तो हमें माननी पड़ेगी कि उन्हें इतना तो ज्ञान है कि कुर्सी पर कैसे बने रहना है। चाहे जनता का समर्थन हो या न हो, जनता उनको वोट करे या न करे। गांव में लोग कहते हैं नीतीश जी को सिर्फ मुख्यमंत्री बने रहने से मतलब हैं। बता दें कि बीते दिनों में प्रशांत किशोर 2500 किलोमीटर से अधिक पदयात्रा कर 3500 से अधिक गांवों में जा चुके हैं।'

बता दें कि जन सुराज की पदयात्रा के दौरान जनसंवाद के तहत मंगलवार को प्रशांत किशोर ने राजकीयकृत बलिराम हाई स्कूल सकरा से मनसूरपुर, मुरौल, सादिकपुर मुरौल, मीरापुर, कुम्हरापाकर टोला, मीरापुर, दादौल, पिलाखी, पिलखी गजपति, हरपुर, सेमरा का भ्रमण किया। वहीं सकरा वाजिद में प्रशांत किशोर ने मीडियाकर्मियों को संबोधित किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.