Move to Jagran APP

Muzaffarpur: अदावत में वृद्ध को घेरकर मारी गोली! घायल के बेटे ने पत्‍नी के परिवारवालों पर लगाया आरोप

Muzaffarpur Crime ब्रह्मपुरा थाना के मेहंदी हसन चौक के किला बांध रोड पर शनिवार की रात डी-फ्रीजर मैकेनिक सैयद मोजाहिद हुसैन (62) को स्कूटी सवार तीन युवकों में से एक ने गोली मार दी। घटना शनिवार की रात लगभग दस बजे की है।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainPublished: Sun, 18 Jun 2023 01:55 AM (IST)Updated: Sun, 18 Jun 2023 01:55 AM (IST)
Muzaffarpur: अदावत में वृद्ध को घेरकर मारी गोली! घायल के बेटे ने पत्‍नी के परिवारवालों पर लगाया आरोप

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर: ब्रह्मपुरा थाना के मेहंदी हसन चौक के किला बांध रोड पर शनिवार की रात डी-फ्रीजर मैकेनिक सैयद मोजाहिद हुसैन (62) को स्कूटी सवार तीन युवकों में से एक ने गोली मार दी।

loksabha election banner

घटना शनिवार की रात लगभग दस बजे की है, तब मोजाहिद मस्जिद में आयोजित मजलिस से घर जा रहे थे, उसी समय रास्ते में घेर कर उन्हें दो गोलियां मारी गईं। एक सीने में और दूसरी गोली पैर में लगी है। चिंताजनक स्थिति में उनका बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बताया जा रहा है कि मोजाहिद हुसैन के पुत्र आशु अली ने एक साल पहले मोहल्ले की एक युवती से प्रेम विवाह किया था। इससे युवती के स्वजन नाराज थे। इसको लेकर दोनों परिवार के बीच अदावत चल रही थी।

यह घटना उसी का प्रतिशोध है। ब्रह्मपुरा थाना के अपर थानाध्यक्ष संतोष रजक ने बताया कि मुजाहिद के बहू के भाई व अन्य पर गोली मारने का आरोप लगाया गया है।

शादी के पक्ष में नहीं थे युवती के स्वजन

मुजाहिद के पुत्र आशु अली ने बताया कि उसने मोहल्ले की एक युवती के साथ पिछले साल अक्टूबर-नवंबर में प्रेम विवाह किया था। युवती के स्वजन इस शादी के पक्ष में नहीं थे। इसको लेकर उसे धमकी दी जा रही थी।

शनिवार की रात जब उसके पिता मस्जिद से घर आ रहे थे तो स्कूटी पर सवार उसकी पत्नी के भाई बिट्टू फरहान, अरमान एवं एक अन्य युवक ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद ताबड़तोड़ दो गोलियां मार दीं। इससे वह वहीं गिर गए। आरोप है कि गोली मारने की साजिश में उसका ससुर भी शामिल है।

दस दिन पहले गोली मारने की रची गई साजिश

सैयद मोजाहिद को गोली मारने के लिए दस दिन पहले साजिश रची गई थी। इसे अंजाम देने के लिए फरहान के स्वजन ने ब्रह्मपुरा के मेहंदी हसन किला बांध रोड मोहल्ला के किराये का घर छोड़ दिया था।

इसके बाद उसके स्वजन माड़ीपुर मोहल्ला में किराये के मकान में रहने चले गए। घायल मोजाहिद ने गोली मारने में शामिल अपनी बहू के दो भाइयों को पहचानने का दावा किया है।

हालांकि, गोली मारने वाले को पहचानने से इनकार किया है। इससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि भाड़े के शूटर ने गोली मारी है।

ब्रह्मपुरा में एक वृद्ध को गोली मारने की घटना घटी है। इसमें उसकी बहू के भाई व अन्य को आरोपित किया गया है। घटना के पीछे एक युवती से वृद्ध के पुत्र से प्रेम विवाह किया जाना बताया जा रहा है। आरोपित फरार है, उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। - राघव दयाल, नगर पुलिस उपाधीक्षक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.