Move to Jagran APP

Madhepura Crime News : शिक्षिका के गले से दिनदहाड़े सोने का लॉकेट छीना, रात में बदमाशों ने यहां बोला धावा

Bihar Crime News बिहार के मधेपुरा (Madhepura Crime News) जिले में अपराध पर लगाम नहीं लग पा रही है। बदमाश दिनदहाड़े महिलाओं के गले से चेन छीनने के अलावा रात के अंधेरे में घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी ही दो घटनाएं यहां सामने आई हैं। पीड़ितों ने पुलिस के पास शिकायत भी दर्ज कराई है।

By Prashant Alok Edited By: Yogesh Sahu Published: Wed, 24 Apr 2024 04:57 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 04:57 PM (IST)
Madhepura Crime News : शिक्षिका के गले से दिनदहाड़े सोने का लॉकेट छीना, रात में बदमाशों ने यहां बोला धावा

संवाद सूत्र, बिहारीगंज/शंकरपुर (मधेपुरा)। बिहारीगंज प्रखंड संसाधन केन्द्र के समीप बुधवार को डेढ़ बजे दिन में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने झपट्टा मारकर एक शिक्षिका के गले से चेन में लगा सोने का लॉकेट छीनकर फरार हो गए।

loksabha election banner

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पीड़ित शिक्षिका पिंकी कुमारी उत्क्रमित मध्य विद्यालय अरार में पदस्थापित हैं। वह अपने शिक्षक पति अरुण कुमार अनुपम के साथ बिहारीगंज बीआरसी आई थीं।

बीआरसी में कागजात जमा कर बाहर खड़ी बाइक के पास पति के साथ पहुंची थी। उनके पति कागजात डिग्गी में रख रहे थे।

इसी क्रम में एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने तेजी से आकर गले से चेन छीन ली। चेन में लगा लॉकेट सोने का था, जिसकी कीमत 11 हजार के करीब बताई गई है।

घटना के बाद कुछ शिक्षकों ने बाइक से पीछा भी किया, लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे। बाइक सवार बदमाशों ने कई महिलाओं की सोने की चेन पर झपट्टा मारने की घटनाओं को अंजाम दिया है। इससे इलाके के लोगों में दहशत है।

इस संबंध में अपर थानाध्यक्ष अमित रंजन का कहना है कि घटना की सूचना मोबाइल पर मिलते ही जवानों को घटनास्थल पर भेजा गया है। लिखित आवेदन नहीं मिल पाया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान की जा रही है।

शंकरपुर : गेट का ताला तोड़ लाखों की चोरी

शंकरपुर प्रखंड क्षेत्र के सोनवर्षा पंचायत के मुखिया सविता देवी के घर में बीते रात अज्ञात चोरों ने पीछे के गेट का ताला तोड़कर लाखों की चोरी कर ली। इस बाबत मुखिया प्रतिनिधि मौजमा निवासी संतोष कुमार ने थाना में आवेदन दिया है।

इसमें बताया गया है कि बीती रात दो बजे घर में कुछ अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर जेवरात, 25 हजार रुपये नगद अलमीरा से चोरी कर लिए। पीड़ित ने बतया कि चोरी के समय आरोपियों ने मुख्य दरवाजे की कुंडी बाहर से लगा दी थी।

पीड़ित ने बताया कि भोज खाकर वापस आने पर गेट नहीं खुला। इसके बाद भतीजे को फोन करके दरवाजा खुलवाया गया। इसके बाद ही पता चला कि घर के पीछे वाले गेट में बाहर से कुंडी लगाकर अज्ञात चोर भाग गया है।

वहीं, सभी रूम का कुंडी भी खुली हुई थी। अज्ञात चोरों ने सोने की एक चेन, तीन मंगलसूत्र, एक जिउतिया, चार अंगूठी सहित दस लाख रुपये का सामान चोरी किया है। इस बाबत थानाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें

Bihar News: शौच के लिए घर से निकली थी नाबालिग, मनचलों ने शादी की नीयत से किया अपहरण; अब पिता ने...

Hajipur News: हाजीपुर का मोस्ट वांटेड क्रिमिनल गिरफ्तार, कई खतरनाक हथियार बरामद; कई धाराओं में है मामला दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.