लखीसराय, जेएनएन। बिहार में जन गण मन यात्रा के दौरान लखीसराय पहुंचे जेएएनयू (JNU) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष सह वामदल के नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को एक बार फिर से जबर्दस्त विरोध का सामना करना पड़ा है। इस बार कन्हैया कुमार को भारी फजीहत झेलनी पड़ी है। गांधी मैदान में मंच पर पहुंचे कन्हैया को भरी सभा में एक युवक ने देशद्रोही कहा और उसपर चप्पल उछाल दी।

कन्हैया सभा को संबोधित कर रहे थे कि भीड़ में शामिल एक युवक ने मंच पर चप्पल फेंक दी। चप्पल फेंके जाने के बाद वहां अफरा तफरी मच गई। कन्हैया समर्थक कार्यकर्ताओं ने एेसा करने वाले युवक को घेर लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी। लेकिन, सुरक्षा में खड़े जवानों ने युवक को भीड़ से छुड़ाकर अपने कब्जे में ले लिया। घायल युवक को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद वहां हो-हंगामा होता रहा और इस दौरान कन्हैया का भाषण भी जारी रहा।

कन्हैया कुमार कुमार पर चप्पल फेंकने वाले युवक ने बताया कि कन्हैया देश का गद्दार है और वो देश में दंगा भड़काना चाहता है। लेकिन, वामपंथ की विचारधारा कभी काम नहीं आएगी। युवक ने कहा कि हम उसे किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे।  हम गोडसे वादी हैं हम अकेले ही कन्हैया को खत्म करने के लिए काफी हैं तो किसी को साथ लेकर क्यों चले? पिटाई की गई तो तैयार हूं देशभक्तों को किसी बात की चिंता नहीं होती।

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को भी कन्हैया कुमार को आरा में भारी विरोध का सामना करना पड़ा था और उनके काफिले पर उस वक्त हमला किया गया था जब वो आरा में सभा करने आ रहे थे। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन शिव सैनिकों को गिरफ्तार कर लिया था जबकि 30 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

इससे पहले भी कन्हैया को कई जिलों में भारी विरोध का सामना करना पड़ा है। 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस