Move to Jagran APP

मननपुर स्टेशन परिसर में 61वें दिन भी धरना जारी

बिहार दैनिक यात्री संघ शाखा मननपुर के बैनर तले विभिन्न ट्रेनों का ठहराव मननपुर स्टेशनपर सुनिश्चित करने के लिए मननपुर रेलवे स्टेशन परिसर में यात्री संघ का लगातार धरना गुरुवार को 61 वें दिन भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Mar 2021 11:28 PM (IST)Updated: Thu, 18 Mar 2021 11:28 PM (IST)
मननपुर स्टेशन परिसर में 61वें दिन भी धरना जारी
मननपुर स्टेशन परिसर में 61वें दिन भी धरना जारी

लखीसराय। बिहार दैनिक यात्री संघ शाखा मननपुर के बैनर तले विभिन्न ट्रेनों का ठहराव मननपुर स्टेशनपर सुनिश्चित करने के लिए मननपुर रेलवे स्टेशन परिसर में यात्री संघ का लगातार धरना गुरुवार को 61 वें दिन भी जारी रहा। यात्रियों की सुविधा बहाल करने की मांग को लेकर यात्री संघ का यह धरना मांगे पूरी होने तक जारी रहने की बात कही गई है। संघ के संरक्षक सत्यप्रकाश कुमार उर्फ संजय महाराज ने कहा कि मननपुर रेलवे स्टेशन की उपेक्षा बहुत दिनों तक नहीं की जा सकती है। धरना पर बैठे अध्यक्ष नंदकिशोर प्रसाद यादव, सचिव विनय कुमार सिन्हा, कोषाध्यक्ष श्रीनिवास वर्णवाल, पूर्व मुखिया परशुराम यादव, कन्हैया यादव, प्रताप पासवान, निरंजन पासवान, राम स्नेही पासवान आदि उपस्थित थे। डुमरी हॉल्ट पर जसीडीह मेमू फास्ट पैसेंजर ट्रेन के ठहराव की मांग

loksabha election banner

मोकामा-किऊल रेलखंड के बीच डुमरी हॉल्ट पर 03571 अप 03572 डाउन फास्ट पैसेंजर ट्रेन का ठहराव की मांग की गई है। डुमरी दैनिक यात्री संघ ने रेल प्रबंधक दानापुर को आवेदन दिया है। आवेदन में डुमरी पंचायत के सरपंच विकास कुमार लड्डू, गोलू कुमार, आलोक कुमार, संतोष कुमार, अभिषेक कुमार, मुरारी कुमार, मुकुंद कुमार, रोहित कुमार, सेतु कुमार आदि ने आवेदन में कहा है कि दानापुर रेल मंडल के मोकामा-किऊल रेलखंड के बीच डुमरी हॉल्ट एक महत्वपूर्ण हॉल्ट है। यहां टाल क्षेत्र सहित दर्जनों गांव के यात्री सफर करते हैं। यहां से रेल विभाग को लाखों रुपये राजस्व का आय होता है। डुमरी हॉल्ट पर एक भी फास्ट पैसेंजर ट्रेन का ठहराव नहीं है। इस कारण यात्रियों को परेशानी होती है। हॉल्ट पर अन्य ट्रेन के ठहराव की मांग की गई थी लेकिन उसका भी ठहराव नहीं हो सका है। इससे यात्रियों में काफी आक्रोश है। अगर जसीडीह-मोकामा मेमू फास्ट पैसेंजर ट्रेन का ठहराव डुमरी हॉल्ट पर हो जाता है तो लोगों को काफी सहूलियत होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.