- मृतक के स्वजनों ने अवैध संबंध में हत्या का लगाया आरोप

- हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस, खंगाला जा रहा कॉल डिटेल

संवाद सूत्र, पोठिया(किशनगंज) : पोठिया थाना क्षेत्र के सारोगाड़ा पंचायत के रमनियापोखर, बनवाड़ी गांव में पत्नी के द्वारा पति की हत्या करने का मामला सामने आया है। मामले की जांच कर रही पुलिस ने आरोपित पत्नी को गिरफ्तार की। मृतक मो. अहसान के स्वजनों ने आरोपित पत्नी आमना खातून पर अवैध संबंध के कारण पति की हत्या का आरोप लगाया है। आरोपित के कथित प्रेमी का मोबाइल नंबर भी पुलिस को उपलब्ध कराया गया है। शव को पोस्टमार्टम में भेज पुलिस मामले की जांच में जुटी।

जानकारी के अनुसार शनिवार को मो. अहसान को पत्नी आमना खातून ने गमछे से गला घोंटकर हत्या करने की चेष्टा की। उसके चीखने की आवाज सुन भाभी सालिया खातून मौके पर पहुंची, लेकिन कमरे का दरवाजा भीतर से बंद था। सालिया द्वारा शोर मचाने पर घरवाले सहित आसपड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और दरवाजे को तोड़ दिया। कमरे का दृष्य देखकर लोग भयभीत हो गए। पत्नी आमना खातून अपने पति के पीठ पर बैठी थी और गमछे से गला घोंटकर हत्या करने का प्रयास कर रही थी। लोगों ने फौरन आमना को एक कमरे में बंद कर दिया और मरणासन्न अवस्था में अहसान को इलाज के लिए पोठिया पीएचसी में भर्ती कराया। जहां उसकी गंभीर अवस्था को देख हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जिसके बाद पहले इस्लामपुर अस्पताल फिर सिलीगुड़ी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे प्राइवेट नर्सिंग होम भेज दिया गया, रविवार को उसकी मौत हो गई। घटना के बाद परिजन शव को लेकर वापस घर पहुंचे और पोठिया पुलिस को घटना की जानकारी दी। मृतक की भाभी सालिया खातून की लिखित शिकायत पर पोठिया थाना में आमना खातून और उसके कथित प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

-------------------------------

कोट - मृतक की परिजन की लिखित शिकायत पर केस दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले का वैज्ञानिक विधि से अनुसंधान किया जा रहा है।

अनवर जावेद अंसारी, एसडीपीओ।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस