खगड़िया, जेएनएन। भोजपुरी सिंगर कई दिनों से एक सातवीं कक्षा में पढ़ रही छात्रा के पीछे पड़ा था और उसे आइ लव यू बोलकर छेड़ता रहता था। पिछले दिन उसने अपने प्यार का इजहार करते हुए छात्रा को लव लेटर भेज दिया। छात्रा ने वह लेटर अपने परिजनों को दे दिया, जिसके बाद एेसा बवाल मचा कि सिरफिरे आशिक की जान पर बन आई।

क्या था मामला

भोजपुरी सिंगर छात्रा के प्यार में इस कदर पागल था कि उसे प्रेम पत्र देना तथा उसे 'आई लव यू' कहना महंगा पड़ गया। उसके द्वारा छात्रा को भेजा गया प्रेम पत्र छात्रा के अविभावक के पास पहुंच गया। इसके बाद सिरफिरे आशिक की ना सिर्फ धुनाई की गयी, बल्कि सरेआम उसका बाल भी मुंडवाया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामला खगड़िया जिले के गंगौर थाना क्षेत्र का है, जिसमें गांव के ही एक लोक गायक का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसके सिर के बाल मुंड़वाये जा रहे हैं। लोक गायक के दोनों हाथ और पैर रस्सी से बंधे हुए हैं। वीडीओ मंगलवार का बताया जा रहा है।

तहकीकात के बाद पता चला कि जिस शख्स के हाथ-पैर बंधे हैं, वह इसी गांव का रहने वाला है और वह भोजपुरी का उभरता हुए लोक गायक है। उसने अब तक दर्जनों गीत गाये हैं और इसके साथ ही कई स्टेज शो भी कर चुका है। मंगलवार को सिंगर की  काफी धुनाई हुई। क्योंकि, उसने सातवीं कक्षा में पढ़ रही एक छात्रा को पहले 'आई लव यू' कहा था. फिर प्रेम-पत्र भिजवाया।

स्थानीय लोग बताते हैं कि छात्रा उससे काफी परेशान थी उसने प्रेम पत्र परिजनों को सौंप दिया, साथ ही सारी बात बता दी। उस सिरफिरे आशिक की इस करतूत से नाराज छात्रा के घरवालों और पड़ोसियों ने उसे धर दबोचा।पहले तो उसकी जमकर धुनाई की, फिर हाथ-पैर बांध कर नाई से उसका बाल मुंड़वा दिया। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सिंगर को आक्रोशित लोगों के चंगुल से मुक्त कराया और अपने साथ थाने ले गयी। 

कहा एसपी ने 

घटना के संबंध में खगड़िया की आरक्षी अधीक्षक मीनू कुमारी ने कहा कि मामले की जानकारी उन्हें नहीं मिली है। पूरे मामले में थानाध्यक्ष से रिपोर्ट मांगी जा रही है। घटना सत्य पाये जाने पर दोषियों पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस