Move to Jagran APP

BJP नेता संजीव मिश्रा की हत्या के खुलासे के लिए SIT का गठन, कटिहार पुलिस को अब तक न मिला कोई सुराग

बिहार के कटिहार जिले में BJP नेता संजीव मिश्रा की हत्या के मामले में अब SIT का गठन किया गया है। अब तक पुलिस को कोई ठोस सुराग नहीं मिला है। दूसरी तरफ बिहार में विपक्षी पार्टी बीजेपी ने 48 घंटे का समय दिया है।

By Neeraj KumarEdited By: Shivam BajpaiPublished: Wed, 09 Nov 2022 04:32 PM (IST)Updated: Wed, 09 Nov 2022 04:32 PM (IST)
BJP नेता संजीव मिश्रा की हत्या के खुलासे के लिए SIT का गठन, कटिहार पुलिस को अब तक न मिला कोई सुराग
बिहार के कटिहार में हुई थी बीजेपी नेता की हत्या।

संवाद सूत्र, बलरामपुर (कटिहार): बलरामपुर के BJP नेता संजीव मिश्रा हत्याकांड के तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। मृतक की बहन के फर्द बयान पर 11 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस संभावित ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापामारी कर रही है। घटना के उद्भेदन व अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने बारसोई एसडीपीओ प्रेमनाथ राम के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया है। इस टीम में कटिहार के सहायक थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार, कोढ़ा थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह, बलरामपुर थानाध्यक्ष प्रेम कुमार भारती एवं कदवा थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव को शामिल किया गया है।

loksabha election banner

अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने पिछले तीन दिनों में करीब दर्जन भर स्थानों पर छापामारी की कार्रवाई की। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। हत्याकांड हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण इसका उद्भेदन व अपराधियों की गिरफ्तारी भी पुलिस के लिए चुनौती बन रही है। बारसोई एसडीपीओ प्रेमनाथ राम ने बताया कि पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने को लेकर लगातार कार्रवाई कर रही है। दिवंगत संजीव मिश्रा की बहन के आवेदन पर कुल 11 नामजद एवं तीन-चार अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। तकनीकी व वैज्ञानिक तरीके से घटना की छानबीन की जा रही है। बताते चलें कि हत्याकांड को लेकर विधान परिषद में प्रतिपक्ष के नेता सम्राट चौधरी ने 48 घंटे के भीतर अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर राज्य भर में सड़क पर उतरकर आंदोलन करने की चेतावनी दी थी।

बढ़ते अपराध पर स्वर्ण व्यवसायियों में आक्रोश 

संस, कटिहार: आरा से अपहृत स्वर्ण व्यवसाई हरि गुप्ता की हत्या की स्वर्ण व्यवसायियों ने तीव्र निंदा करते हुए राज्य में बढती आपराधिक घटना को लेकर बैठक कर आक्रोश जताया। आंनद भवन में आयोजित बैठक में स्वर्ण व्यवसायी गोपाल सोनी ने कहा कि बिहार में अपराधियों का हौसला बुलंद हैं। व्यवसायी अपने कारोबार को लेकर चिंतित है और दहशत के माहौल में जीने को विवश है। इन दिनों अपराध की घटना में वृद्धि से व्यवसायियों सहित आमलोगों में भी दहशत का माहौल है।

बलरामपुर के पूर्व जिला पार्षद सह भाजपा नेता संजीव मिश्रा की हत्या से लोग भयभीत हैं। प्रेमनाथ प्रसाद ने कहा कि अपराधियों द्वारा व्यवसायियों खासकर स्वर्ण व्यवसायियों को निशाना बनाया जा रहा है। अपराध की घटना पर शीघ्र काबू नहीं पाया गया तो व्यवसायी पलायन करने को विवश होंगे। शिवरतन मुकीम ने अपराधियों की गिरफ्तारी कर स्पीडी ट्रायल चलाए जाने की मांग की। इस मौके पर अशोक मारुति यादव, दिलीप चांडक, मनोज चांडक, सोनू प्रसाद, रौनक प्रसाद, अंकित कुमार, रत्नेश कुमार, पवन सोनी, बनवारी सोनी, महेश सोनी, विश्वनाथ मुकीम, प्रभु दयाल सोनी, सुरेश अग्रवाल आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.