Move to Jagran APP

Nitish Kumar: 'नीतीश कुमार डेंजर मैन', खरगे ने Tejashwi Yadav को कर दिया 'अलर्ट'! बोले- भविष्य में...

मल्लिकार्जुन खरगे ने शुक्रवार को कहा कि डबल इंजन की सरकार कभी टूटती है तो कभी जुड़ती है। इससे दुर्घटना की आशंका रहती है। नीतीश कुमार डेंजर मैन हैं। भविष्य में नीतीश को साथ लेने से उन्होंने तेजस्वी को भी सतर्क किया है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने देश की आजादी की लड़ाई लड़ी। भाजपा व आरएसएस से जुड़े लोगों ने अंग्रेजों की नौकरी ही की।

By Neeraj Kumar Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 19 Apr 2024 09:59 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 09:59 PM (IST)
'नीतीश कुमार डेंजर मैन', खरगे ने Tejashwi Yadav को कर दिया 'अलर्ट'! बोले- भविष्य में...

जागरण टीम, कटिहार/किशनगंज। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा आरएसएस के एजेंडे पर चल रही है। वह देश में लोकतंत्र व संविधान को खत्म करना चाहती है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी व अमित शाह के बारे में कहा कि यह रंगा-बिल्ला की जोड़ी है। पिछले 10 वर्षों में मोदी ने बिहार के लिए कुछ भी नहीं किया है।

loksabha election banner

बता दें कि खरगे कटिहार के राजेंद्र स्टेडियम में कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर व किशनगंज के बहादुरगंज प्रखंड स्थित लोहागाड़ा हाट में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. जावेद आजाद के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

खरगे ने तेजस्वी को किया 'अलर्ट'!

उन्होंने आगे कहा कि डबल इंजन की सरकार कभी टूटती है तो कभी जुड़ती है। इससे दुर्घटना की आशंका रहती है। नीतीश कुमार डेंजर मैन हैं। भविष्य में नीतीश को साथ लेने से उन्होंने तेजस्वी को भी सतर्क किया है।

खरगे ने आगे कहा कि कांग्रेस ने देश की आजादी की लड़ाई लड़ी। भाजपा व आरएसएस से जुड़े लोगों ने अंग्रेजों की नौकरी ही की। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद भी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी व राजीव गांधी ने देश के लिए बलिदान देने का काम किया।

'40 लाख युवाओं को नौकरी देंगे'

उन्होंने लुभावने वादों की झड़ी लगाते हुए कहा कि महागठबंधन की सरकार बनने पर 40 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। प्रत्येक महिला के खाते में हर साल एक लाख रुपये दिए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि मोदी झूठों का सरदार है जो सिर्फ झूठ बोलकर लोगों उलझाकर शासन करना चाहता है। मोदी ने पिछले चुनाव में किए गए किसी भी वादे को पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र एवं संविधान को बचाने के लिए है। कोई धर्म के नाम पर तो कोई जाति के नाम आपको भड़काने के लिए तैयार बैठा है।

कौन-कौन रहा मौजूद?

सभा में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी मोहन प्रकाश, प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह, विधायक दल के नेता शकील अहमद खान, कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर, माले विधायक महबूब आलम, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा , किशनगंज के निर्वतमान सांसद सह प्रत्याशी मुहम्मद जावेद अख्तर, पूर्व विधायक तौसीफ आलम, राजद विधायक अंजार नईमी, कोचाधामन विधायक हाजी इजहार असफी, किशनगंज के कांग्रेस विधायक इजहारुल हुसैन, राजद जिलाध्यक्ष कमरूल हुदा आदि भी थे।

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan: 'चिराग की मां को गालियां दी, तेजस्वी यादव सिर्फ सुनते रहे'; LJPR का बड़ा आरोप

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: '...तो राजनीति छोड़ दूंगी', चुनाव के बीच रोहिणी आचार्य का बड़ा बयान; PM Modi का लिया नाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.