Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'ED से न तो लालू जी डरे और न उनका बेटा डरेगा', कटिहार की रैली में तेजस्वी यादव की हुंकार

Bihar Politics तेजस्वी यादव ने कटिहार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ईडी से न तो लालू जी डरे हैं और न उनका बेटा डरेगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि भाजपा को लात मारकर जब चाचा आए तो बड़ी पार्टी होने के बावजूद हमने उन्हे मुख्यमंत्री के रूप में स्वीकार किया।

By Rajeev Choudhary Edited By: Mohit Tripathi Published: Sat, 20 Apr 2024 10:57 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2024 10:57 PM (IST)
तेजस्वी ने कहा- सरकार बनी तो दी जाएगी एक करोड़ नौकरी। (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, बरारी (कटिहार)। पूर्व उपमुख्यमंत्री सह प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कटिहार में महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनने पर एक करोड़ नौकरी दी जाएगी।

loksabha election banner

उन्होंने मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चाचा नहीं पलटते तो 10 लाख और नौकरी दी जाती। तेजस्वी ने कहा कि भाजपा के घोषणापत्र में एक भी नौकरी की बात नहीं है।

एक बार फिर किया नीतीश चाचा पर अटैक

उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा को लात मारकर जब चाचा आए तो बड़ी पार्टी होने के बावजूद हमने उन्हे मुख्यमंत्री के रूप में स्वीकार किया। युवाओं को नौकरी देने के मामले में चाचा ने पूछा, पैसा कहां से लाओगे। इसके बाद भी नौकरी दी गई। चाचा नहीं पलटते तो दस लाख लोगों को और नौकरी देते।

भाजपा को अब महंगाई डायन नहीं...

प्रधानमंत्री मोदी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि महंगाई अब डायन नहीं भाजपा की भौजाई लगती है। दो करोड़ सरकारी नौकरी देने और काला धन लाने का दावा हवा हवाई हो गया।

ईडी से न तो लालू जी डरे और न उनका बेटा डरेगा

अग्निवीरों को चार साल की नौकरी और शहीद का दर्जा नहीं देने पर भी मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो हम शहीद का दर्जा देंगे। उन्होंने कहा ईडी से न तो लालू जी डरे हैं और न उनका बेटा डरेगा।

मल्लाह आरक्षण पर मुकेश सहनी का हल्लाबोल

सभा को संबोधित करते हुए वीआइपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि लालू जी की विचारधारा से आरक्षण का दायरा बढ़ा है। पश्चिमी बंगाल में सहनी को एससी का दर्जा मिला है। इसका लड़ाई हम भी लड़ रहे है। उन्होंने कहा कि लोगों को फ्री में राशन नहीं स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार की दरकार है।

इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर, पूर्णिया से राजद प्रत्याशी बीमा भारती, राज्य सभा सदस्य संजय यादव, विधायक महबूब आलम आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: मैं भगवान से यही प्रार्थना करूंगा..., नीतीश के 'बच्चा पैदा करने' वाले बयान पर भड़के तेजस्वी यादव

Pappu Yadav: 'मेरे नाम में यादव होने से लालू...', पूर्णिया सीट छिनने पर क्या बोले पप्पू? पढ़ें Exclusive Interview


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.