Move to Jagran APP

पुल के लिए भ्रष्टाचार मुक्ति मोर्चा ने किया अनशन

जमुई। शनिवार को कचहरी चौक स्थित अभय ¨सह स्मारक पर राष्ट्रीय भ्रष्टाचार मुक्ति मोर्चा के बैनर तले जमुई-सिकहरिया घाट पर क्यूल नदी में पुल बनाने की मांग को लेकर एक दिवसीय अनशन सह धरना कार्यक्रम आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 06:51 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 06:51 PM (IST)
पुल के लिए भ्रष्टाचार मुक्ति मोर्चा ने किया अनशन
पुल के लिए भ्रष्टाचार मुक्ति मोर्चा ने किया अनशन

जमुई। शनिवार को कचहरी चौक स्थित अभय ¨सह स्मारक पर राष्ट्रीय भ्रष्टाचार मुक्ति मोर्चा के बैनर तले जमुई-सिकहरिया घाट पर क्यूल नदी में पुल बनाने की मांग को लेकर एक दिवसीय अनशन सह धरना कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मोर्चा के अध्यक्ष चंद्रचूड़ ¨सह ने की। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि पॉलीटेक्निक कॉलेज स्थित सिकारिया घाट पर पुल निर्माण के काम में तेजी लाई जाए। लोकसभा चुनाव की आचार संहिता से पहले ही पुल निर्माण का काम प्रारंभ नहीं किया गया तो मोर्चा द्वारा आंदोलन को और तेज किया जाएगा। इस पुल निर्माण से जमुई जिला प्रशासन को 1 किलोमीटर की दूरी पर करीब 100 एकड़ से अधिक की जमीन उपलब्ध होगी। जिस पर जमुई में बनने वाले मेडिकल कॉलेज समेत कई सरकारी कार्यालय का निर्माण किया जा सकेगा। सिकहरिया घाट पर पुल निर्माण की मांग के आलोक में मिट्टी जांच का काम भी प्रारंभ किया गया। इस पुल से लाभान्वित होने वाले दर्जनों गांव के लाखों लोगों में पुल निर्माण को लेकर हर्ष है। शहर को जाम और भारी वाहनों के आवागमन से होने वाली समस्या से बचाने के लिए जल्द से जल्द बायपास सड़क का निर्माण के लिए टेंडर की प्रक्रिया प्रारंभ किए जाने की मांग की। इस मौके पर नागरिक मंच के अध्यक्ष रूपेश ¨सह, संतोष कुमार ¨सह, परशुराम तांती, कुमार चंद्र देव, पूर्व एडीएम सुरेश कुमार सिन्हा, नितेश्वर आजाद, अक्षय लाल ¨सह, सरयुग मिश्रा, नागेश्वर ¨सह, लोचन शाह, राजू भगत, सुधीर कुमार मिश्र, र¨वद्र ¨सह, चौधरी रजक, शिवराज ¨सह, बालेश्वर तांती, गणेश मंडल सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.