Move to Jagran APP

Bihar: पूर्व राज्यसभा सांसद किंग महेंद्र के भाई के काफिले पर हमला, 6 से अधिक लोग घायल; गाड़ियों के शीशे तोड़े

King Mahendra brother attacked जहानाबाद के भारथु गांव के नजदीक दिवगंत नेता किंग महेंद्र के भाई भोला बाबू के काफिले पर बदमाशों ने पत्थरबाजी कर दी। हमले में काफिले में शामिल 20 गाड़ियों में से सात गाड़ियों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए हैं। वहीं कई लोग चोटिल हो गए हैं।

By Roma RaginiEdited By: Roma RaginiPublished: Fri, 28 Apr 2023 11:56 AM (IST)Updated: Fri, 28 Apr 2023 12:23 PM (IST)
Bihar: पूर्व राज्यसभा सांसद किंग महेंद्र के भाई के काफिले पर हमला, 6 से अधिक लोग घायल; गाड़ियों के शीशे तोड़े
जहानाबाद में किंग महेंद्र के भाई के काफिले पर हमला

जहानाबाद, जागरण संवाददाता। पूर्व राज्यसभा सांसद किंग महेंद्र के भाई के काफिले पर शुक्रवार को हमला हो गया। हमले में गाड़ी में बैठे छह से अधिक लोग घायल हो गए। वहीं, छह से सात गाड़ियों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, दिवगंत नेता किंग महेंद्र के भाई व अरिस्टो कंपनी के एमडी भोला बाबू के काफिले पर घोसी थाना क्षेत्र के भारथु गांव के समीप कुछ लोगों ने हमला कर दिया। अचानक हुए पथराव से अफरातफरी का माहौल कायम हो गया।

पथराव में भोला बाबू बाल-बाल बच गए। हालांकि, काफिले में शामिल छह गाड़ियों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए। गाड़ियों में बैठे आधा दर्जन लोग चोटिल हो गए। वहीं, काफिले में शामिल एक पुलिस गाड़ी का शीशा भी क्षतिग्रस्त हो गया और चालक समेत एक सिपाही चोटिल हो गया।

बताया जा रहा है कि भारथू गांव के हाईस्कूल में शिक्षक सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजन किया गया था, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भोला बाबू को बुलाया गया। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भोला बाबू जहानाबाद से भारथू गांव के लिए निकले।

भारथू पंचायत भवन के समीप पहुंचने पर गांव के ही कुछ लोग काफिले के सामने आकर काला झंडा दिखाने लगे। समर्थकों ने उन्हें सामने से हटाने की कोशिश की तो, लोगों ने मारपीट और पथराव शुरू कर दिया। पथराव में छह गाड़ियों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए।

हमला करने वालों को समर्थकों समेत पुलिस ने खदेड़कर भगाया। मारपीट और पथराव में विरोधी पक्ष से भी चार-पांच लोगों के चोटिल होने की सूचना है लेकिन सभी गांव से फरार हो गए हैं।

ठेकेदारी के विवाद में हमला करने की संभावना

वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि ठेकेदारी के विवाद में काफिले पर हमला किया गया है। काफिले में शामिल 20 गाड़ियों में से सात गाड़ियों के शीशे पथराव में क्षतिग्रस्त हो गए हैं। काफिले में शामिल पुलिस की गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हुई हैं। इधर, पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

(काफिले में शामिल पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.