Move to Jagran APP

Gopalganj News : बरातियों की रास्ते में घेरकर पिटाई, 18 के खिलाफ FIR दर्ज; 22 हजार रुपये की छिनतई का भी आरोप

गोपालगंज में बरातियों को रास्ते में घेरकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। इस मामले में 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुराने विवाद को लेकर बरातियों की पिटाई की गई है। घटना बीते 14 मई की दोपहर की है। इस संदर्भ में अशोक राम की पत्नी गीता देवी ने हथुआ थाना में प्राथमिकी कराई है।

By dhananjay pratap singh Edited By: Mukul Kumar Sat, 01 Jun 2024 05:07 PM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, हथुआ (गोपालगंज)। गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र के बरी ईसर टोला डोमहा गांव में पुराने विवाद को लेकर बरातियों की पिटाई की गई है। घटना बीते 14 मई की दोपहर की है। इस संदर्भ में अशोक राम की पत्नी गीता देवी ने हथुआ थाना में प्राथमिकी कराई है।

इसमें 18 लोगों को नामजद किया है। प्राथमिकी में गीता देवी ने कहा कि घर से निकली बरात जैसे ही डोमहा स्कूल के समीप पहुंची तो पुराने विवाद को लेकर पड़ोसियों की ओर से मारपीट की जाने लगी।

इन लोगों पर दर्ज हुआ केस

प्राथमिकी में गांव के ही राम पुकार ठाकुर ,बीरबल ठाकुर ,अमरजीत ठाकुर ,पहलाद ठाकुर ,संदीप ठाकुर ,कृष्ण ठाकुर, मनदीप ठाकुर, अंकुर ठाकुर, बितन ठाकुर, नीतिश ठाकुर ,राधेश्याम ठाकुर ,युवराज ठाकुर, कुसुमावती देवी ,गायत्री देवी ,पिंकी कुमारी, उजाला कुमारी, चिंता देवी एवं कमलेश ठाकुर को आरोपित बनाया गया है।

इन लोगों पर यह भी आरोप लगाया गया है कि मारपीट कर 22,000 रुपये भी बरातियों से छीन लिए गए। पुलिस मामले में प्राथमिकी कर जांच कर रही है।

दुकानदारी को लेकर चाचा-भतीजे में मारपीट, प्राथमिकी

हथुआ के पुराना थाना चौक पर गुरुवार को अगल-बगल के दो टूर एंड ट्रैवल्स एजेंसी संचालक चाचा-भतीजा के बीच दुकानदारी को लेकर मारपीट हो गई है। एक पक्ष के हथुआ गांव दक्षिण टोला निवासी नौशाद अली ने अपने चाचा जमीर हुसैन, चाची रिहाना खातून तथा गुलाब हुसैन को नामजद करते हुए थाना में प्राथमिकी कराई है।

इसमें आरोप लगाया है कि उनकी अच्छी दुकानदारी को देख ईर्ष्या के कारण उनके चाचा ने एक अपराधी के साथ दुकान में घुसकर मारपीट की। साथ ही 3800 नकद तथा चेन छीन ली।

दूसरे पक्ष के जख्मी जमीर हुसैन ने नूर हसन एवं नौशाद आलम को नामजद करते हुए आरोप लगाया है कि उनकी दुकान की छत पर भतीजे की ओर से जबरन दीवार जुड़वाई जा रही थी।

मना करने पर लोहे की रॉड से मारकर उन्हें जख्मी कर दिया गया तथा दुकान के गल्ला से 20,000 रुपये चोरी कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें-

Trains Cancelled : झारखंड से गुजरने वाली 11 ट्रेनें रद्द, टाटानगर-हटिया एक्सप्रेस का बदला रूट; पढ़ें डिटेल

नीलांचल एक्सप्रेस के ऊपर टूटकर गिरा ओवरहेड तार, दो यात्री की हालत गंभीर; इन ट्रेनों का रूट चेंज